जिप्‍पो के विंडप्रूफ लाइटर्स के साथ अपने अंदर के ट्रैवेलर को जगायें - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, September 25, 2019

जिप्‍पो के विंडप्रूफ लाइटर्स के साथ अपने अंदर के ट्रैवेलर को जगायें






नई दिल्‍ली,  नये शहर को एक्‍सप्‍लोर करने से बेहतर और कोई अहसास नहीं हो सकता है। घूमना-फिरना एक ऐसी चीज है, जो किसी के लिये कभी भी पर्याप्‍त नहीं हो सकता है। यह आपको नये स्‍थानों, संस्‍कृतियों, खान-पान एवं समाजों के बारे में एक्‍सप्‍लोर कर दुनिया और खुद के बारे में ज्‍यादा जानकारी पाने में सक्षम बनाता है। इतना ही नहीं, यह आपको अलग-अलग लाइफस्‍टाइल वाले और मान्‍यता रखने वाले लोगों से भी मिलने में सक्षम बनाता है। इस बार 27 सितंबर को 'वर्ल्‍ड टूरिज्‍म डे' पर घूमने-फिरने के आनंद का जश्‍न मनायें और अपने परफेक्‍ट ऐडवेंचर साथी के रूप में जिप्‍पो के एक लाइटर के साथ अपने अगले ऐडवेंचर की योजना बनायें।

जिप्‍पो के विंडप्रूफ लाइटर्स पर लाइफटाइम वारंटी दी गई है और इसका निर्माण बेहद आकर्षक है। इनकी विशिष्‍ट खासियत इन्‍हें किसी भी ट्रैवेल प्रेमी के लिये एक सुविधाजनक और स्‍टाइलिश ट्रैवेल साथी बनाते हैं। विंडप्रूफ डिजाइन के साथ, इनका इस्‍तेमाल हर जगह, जहां भी आप हैं, का वर्चुअल तरीके से इस्‍तेमाल किया जा सकता है। इन लाइटर्स का क्‍लासिक 'क्लिक' साउंड इसे म्‍यूजिक की तरह बनाता है। इन लाइटर्स की पेशकश खूबसूरत डिजाइन और रंगों की एक व्‍यापक रेंज के साथ की गई है, ताकि आप अपने पर्सनल स्‍टाइल को और भी बेहतर बना सकते हैं।

जिप्‍पो इंडिया की वेबसाइट http://www.zippo.in/ पर उपलब्‍ध नई डिजाइंस की एक व्‍यापक श्रृंखला में से अपनी पसंद का लाइटर चुनें। ये लाइटर्स 28 विलियम पेन स्‍टोर्स और 10 शहरों में 3 शॉप-इन-शॉप परिचालनों में भी उपलब्‍ध हैं।

ज़िप्पो: एक लाइटर से कहीं बढ़कर
ज़िप्पो ने 80 से भी अधिक वर्ष के अपने इतिहास में एक प्रभावशाली एवं समर्पित प्रशंसकों का आधार बनाया है। ब्रांड ने एक सांस्कृतिक आइकन बनने के लिये अपने कार्यात्मक फायदों का विस्तार किया है और दुनिया भर की फिल्मों में इसे निरंतर शामिल किया जाता रहा है।

ज़िप्पो लाइटर्स की अनूठी डिजाइंसडेट स्टैम्पिंगकिफायती कीमत और समृद्ध विरासत इन्हें एकत्र करने का एक शानदार सामान बनाती है। ज़िप्पो लाइटर्स जमा करने वाले और इसके शौकीनों की संख्या हर दिन बढ़ रही है। एक अनुमान के अनुसार अकेले यूनाइटेड स्टेट्स में तकरीबन 4 मिलियन से अधिक ज़िप्पो विंडप्रूफ लाइटर कलेक्टर्स हैं और दुनिया भर में 11 आधिकारिक कलेक्टर्स क्लब्स हैं। नई डिजाइंस की फुल रेंज विलियम पेन ऑनलाइन शॉप की वेबसाइट https://www.williampenn.net/ पर उपलब्ध है। इन्हें देश भर के 10 शहरों में परिचालित 28 विलियम पेन स्टोर्स और 3 शॉप-इन-शॉप स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad