गो ग्रीन थीम पर मनेगी पलक बॉलीवुड डांडिया नाइट - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, September 29, 2019

गो ग्रीन थीम पर मनेगी पलक बॉलीवुड डांडिया नाइट

 






संस्कृति सोशल क्लब की ओर से 4 अक्टूबर को विद्याधर नगर में होगा आयोजन, गुजराती, बॉलीवुड और राजस्थानी म्यूज़िकल बीट्स पर खनकेंगे डांडिया, लव पैटल्स की ओर से लकी ड्रॉ विनर्स व गेस्ट्स को गिफ्ट करेंगे डिज़ाइनर इनडोर प्लांट्स 

जयपुर। नवरात्र का इस वर्ष का पर्व जयपुरवासियों के लिए पर्यावरण संरक्षण का अनूठा संदेश लेकर आ रहा है। गो ग्रीन की इस कड़ी में संस्कृति सोशल क्लब की ओर से 4 अक्टूबर 2019 को विद्याधर नगर सेक्टर 7 में पलक बॉलीवुड डांडिया नाइट का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में जहां एक ओर पार्टिसिपेंट्स गुजराती, राजस्थानी और बॉलीवुड म्यूजिकल बीट्स पर डांडिया खनकाएंगे, वहीं लव पैटल्स की ओर से लकी ड्रॉ विनर्स एवं गेस्ट्स को डिज़ाइनर डेकोरेटिव प्लांट्स गिफ्ट कर आमजन को हरियाली विकसित करने का संदेश भी दिया जाएगा। 

संस्कृति सोशल क्लब की अध्यक्ष अनिता गुप्ता ने बताया कि पलक बॉलीवुड डांडिया नाईट में "क्या लव स्टोरी है" और "ट्रिक" सरीखी फिल्मों के अभिनेता करण हुक्कू एवं टीवी सीरियल "जोधा-अकबर" फेम आर्यन माहेश्वरी बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में म्यूज़िकल एंटरटेनर डीजे विशाल की बॉलीवुड और गुजराती रीमिक्स धुनों पर शहरवासी डांडिया खनकाएँगे। कार्यक्रम में 4000 से अधिक युवक-युवतियां सपरिवार भाग लेकर त्योहार का आनंद लेंगे। पलक बॉलीवुड डांडिया नाईट का इवेंट मैनेजमेंट पिंक कॉन्सेप्टस की ओर से किया जा रहा है। 

लव पैटल्स से लैंडस्केपर्स डायरेक्टर ललित छतवानी और रीनू अग्रवाल ने बताया कि हमारा उद्देश्य आम लोगों को हरियाली बढ़ाने के लिए प्रेरित करना है। इसके अंतर्गत हमने पलक बॉलीवुड डांडिया नाईट को इसलिए चुना ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक हमारा संदेश पहुंचाया जा सके। पर्यावरण असंतुलन से पृथ्वी को हो रहे नुकसान से बचाने के लिए हम बैनर्स-पोस्टर्स के जरिए पार्टिसिपेंट्स को अपने घर-आंगन में पेड़-पौधे लगाने के लिए प्रेरित करेंगे। जिन घरों में पेड़ लगाने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है, वे भी डेकोरेटिव इनडोर प्लांट्स लगाकर घर की सुंदरता बढ़ाने के साथ-साथ हरा-भरा वातावरण विकसित कर सकते हैं। इसी कड़ी में डांडिया नाइट में लकी ड्रॉ के विनर्स के साथ ही सेलिब्रिटी व अन्य गेस्ट्स को ग्रीन प्लांट्स गिफ्ट किए जाएंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad