CEAT ने ट्रकों के लिए X3 सीरीज़ के टायरों को भारतीय बाज़ार में उतारा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, October 16, 2019

CEAT ने ट्रकों के लिए X3 सीरीज़ के टायरों को भारतीय बाज़ार में उतारा





जोधपुर: भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी, CEAT लिमिटेड ने भारत में ट्रक टायर सेगमेंट की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से, अपनी नई और बेहद टिकाऊ X3 सीरीज़ के लॉन्च की घोषणा की। CEAT X3 सीरीज़ के टायरों के परीक्षण से यह साबित हो चुका है कि, ये सभी टायर एक फ्लीट ऑपरेटर के लिए कारोबार की लागत को कम करने में सक्षम हैं। इस सीरीज़ में WinLoad X3-D, WinMile X3-D, WinSuper X3-D, Mile XL X3-R और Rock Max X3 जैसे पांच अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट्स शामिल हैं।
CEAT X3 सीरीज़ को खासतौर पर टिकाऊ एवं किफायती टायरों की मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस सीरीज़ में तीन रेडियल वाले टायर और दो बाएस वाले टायर शामिल हैं, जिनमें हरेक टायर की अपनी विशेषता है। WinLoad X3-D (10R20) बेहद कठिन परिस्थितियों में भी बिना खराबी के लंबे समय तक चलता रहता है, जबकि WinMile X3-D (10R20) आपको हर किलोमीटर की दूरी तय करने पर पैसों की बचत कराता है, WinSuper X3-D (10R20) आपको हर तरह के इलाके में बिना किसी बाधा के आगे बढ़ने में मदद करता है, तो Mile XL X3-R(10.00 20) बेहतर प्रदर्शन के साथ सबसे लंबे समय तक चलने वाला टायर है, और Rock Max X3(10.00 20) बेहद खराब परिस्थितियों में भी सबसे मजबूत पकड़ प्रदान करता है तथा बेहद टिकाऊ है।
मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम के दौरान CEAT लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, अर्नब बनर्जी द्वारा इन टायर्स को लॉन्च किया गया।
लॉन्च के अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए  अमित तोलानी, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, CEAT लिमिटेड, ने कहा, “भारत में ट्रक टायरों की अपनी नई रेंज, यानी कि CEAT X3 सीरीज़ के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें बेहद ख़ुशी हो रही है। हमें उम्मीद है कि इसके बाद हम ट्रक रेडियल के क्षेत्र में एक नया मानदंड स्थापित करेंगे। भारत में इंफ्रास्ट्रक्चर का लगातार विकास हो रहा है, जिससे ज्यादा स्पीड वाले, ज्यादा लोड उठाने वाले तथा रखरखाव की न्यूनतम लागत वाले टायरों की मांग बढ़ रही है; CEAT की X3 रेंज के टायर्स अधिकतम माइलेज, लोड उठाने की अधिकतम क्षमता एवं रखरखाव के लिहाज से किफायती हैं, और इस मांग को पूरा करने में सक्षम हैं।”
CEAT X3 सीरीज़ के टायर अब देश भर में मौजूद हमारे अधिकृत CEAT शॉप्स, CEAT ट्रक सर्विस हब और CEAT डीलरों के पास उपलब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad