वरूण धवन ने फॉसिल के साथ अपनी पर्सनलाइज्‍ड लिमिटेड एडिशन घड़ी लॉन्‍च की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, October 3, 2019

वरूण धवन ने फॉसिल के साथ अपनी पर्सनलाइज्‍ड लिमिटेड एडिशन घड़ी लॉन्‍च की





Fossil watch

मुंबई, अक्टूबर, 2019-  फॉसिल को वरूण धवन के साथ भागीदारी में डिजाइन की गई नई लिमिटेड एडिशन घड़ी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह लिमिटेड एडिशन घड़ी फॉसिल की क्यूरैटर सीरीज के अनुरूप  है- घड़ियों का एक मिश्रित संग्रहजिसे सर्वश्रेष्‍ठ रचनात्मक कलाकारों और इनोवेशन आइकन्‍स ने तैयार किया है।

फॉसिल की सदाबहार स्टाइल को एक डायनैमिक डिजाइन में वरूण के व्यक्तित्व से जोड़ने वाली इस घड़ी में फॉसिल का सबसे अधिक बिकने वाला मशीन वॉच केस हैजिसके चमकीले काले डायल में तीन हाथों पर वरूण के सिग्नैचर रेड की पॉलिश हैजो घंटामिनट और सेकंड बताते हैं। डायल पर वरूण का नाम और जन्मतिथि हैजो इस विशिष्ट घड़ी को अत्यधिक व्यक्तिगत बनाती है। वॉच केस में अतिरिक्त विविधता के लिये दो प्रीमियम स्‍ट्रैप के विकल्प हैं- एक काला स्टील ब्रेसलेट और काला सिलिकॉन स्‍ट्रैपजिप पर क्रॉक पैटर्न और लाल छटाएं हैं।

प्रत्येक घड़ी में अंक अलग हैं और उसकी पैकेजिंग भी अनूठी हैजिस पर वरूण के हस्ताक्षर और उनके सभी प्रशंसकों के लिये व्यक्तिपरक संदेश है।

वरूण धवन के लिये इस व्यक्तिपरक पहल को आगे बढ़ाते हुए और उनका भावनात्मक पक्ष प्रस्तुत करते हुए फॉसिल ने मैजिक बस एनजीओ के साथ गठबंधन किया हैजो बच्चों को जीवन सम्बंधी आवश्यक कुशलताएं देता हैताकि उनका भविष्य उज्जवल हो। यह घड़ी सामुदायिक प्रभाव उत्पन्न करने के लिये फॉसिल की प्रतिबद्धता का नया स्वरूप हैः मेक टाइम फॉर गुड।

मेक टाइम फॉर गुड युवाओं के लिये फॉसिल का संकल्प हैताकि वे सांस्कृतिक बदलाव के लिये प्रयास करें। मेक टाइम फॉर गुड के भागीदार के तौर पर मैजिक बस वर्तमान में भारत में 375,000  से अधिक बच्चों और 100,000 युवाओं को गरीबी से बाहर निकलने में मदद कर रहा हैजिसके लिये उन्हें अनिवार्य जीवन कुशलताएंशिक्षा और रोजगार दिया जा रहा है। वरूण भी मैजिक बस को पसंद करते हैं और वरूण धवन x फॉसिल घड़ी की बिक्री का एक हिस्सा मैजिक बस को दान किया जाएगाताकि शिक्षा के माध्यम से गरीबी उन्मूलन के उसके मिशन को सहयोग मिले।

यह घड़ी भारत में फॉसिल और पार्टनर स्टोर्स तथा फॉसिल डॉट कॉम पर 13,995 रू. में उपलब्ध है।

इस बारे में सेलेब्रिटी ब्राण्ड एम्बेसेडर वरूण धवन ने कहा, ‘‘फॉसिल एक प्रसिद्ध ब्राण्ड हैजिसने हमेशा रचनात्मकताप्रमाणिकता और आशावादिता का उत्सव मनाया हैयह चीजें मेरी स्टाइल का हिस्सा भी हैं। मैं ऐसे ब्राण्ड के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूँजो मेरे दिल के बहुत करीब हैऐसी घड़ी बनाने के लियेजो मेरे विश्वास को व्यक्तित्व में ढालती है- कुछ नयारोमांचक और किफायती तरीके से क्लासी। मुझे उम्मीद है कि इसे सभी हमारी तरह ही पसंद करेंगे।’’

लॉन्च के बारे में फॉसिल ग्रुप इंडिया के प्रबंध निदेशक जॉन्सन वर्गीस ने कहा, ‘‘हम वरूण की घड़ी के लॉन्च की घोषणा कर गर्व महसूस कर रहे हैंयह अपने प्रकार की अनूठी प्रस्तुति है। यह राजसी घड़ी फॉसिल के मूल्यों को वरूण के स्टाइल से जोड़ती है। हमारे ब्राण्ड के उत्साह ने एक अनूठे डिजाइन का रूप लिया हैजो वर्तमान के प्रचलन के अनुसार हैइसलिये हमें विश्वास है कि लिमिटेड एडिशन की इस घड़ी को फॉसिल और वरूण के प्रशंसक खूब पसंद करेंगे।’’

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad