ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज लिमिटेड एक्सेंज में सूचीबद्ध - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, October 23, 2019

ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज लिमिटेड एक्सेंज में सूचीबद्ध







Greenpanel Industries Limited lists on the exchanges

मुंबई,  ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज लिमिटेड स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध हुई। ग्रीनप्लाई के शेयरधारकों को ग्रीनप्लाई के एक रूपए के पूर्ण चुकता एक इक्विटी शेयर के बदले ग्रीनपैनल का एक रूपए का पूर्ण चुकता एक इक्विटी शेयर दिया गया।  ग्रीनपैनल के एक रूपए के 12,26,27,395 इक्विटी शेयर स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध हुए और इनकी ट्रेडिंग शुरू हो गई।
बीएसई के शानदार सभागार में  लिस्टिंग के मौके पर कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ  शोभन मित्तल और चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर विश्वनाथन वेंकटरमनी तथा अन्य लोग मौजूद थे।
इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ  शोभन मित्तल ने कहा, ‘‘ग्रीनपैनल का अलग हो कर एक्सचेंज में एक अलग कम्पनी के रूप में सूचीबद्ध होना इसके प्रमोटर्स की दूरदृष्टि का परिणाम है। कम्पनी के अलग होने से कई लाभ होंगे जैसे एमडीएफ व्यापार की स्वतंत्र लिस्टिंग होगी। इससे ग्रीनप्लाई शेयरहोल्डर्स की शेयरहोल्डर वेल्यू खुल जाएगी। इससे सिर्फ ग्रीनप्लाई के एमडीएफ बिजनिस में ही निवेश करने वाले निवेशकों को अवसर मिल सकेगा। इससे विभिन्न तरह के जोखिम और रिटर्न देने वाले व्यापार अलग-अलग हो पाए है। इससे हर व्यापार को विकास के लिए बेहतर और फोकस्ड रणनीति बनाने तथा पूंजी प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इससे व्यापार संचालन की अर्थव्यवस्थाा संतुलित होगी और संसाधनों को अधिकतम उपयोग हो सकेगा।‘‘

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad