हेलो ने की एंटरटेनमेन्ट शो ‘बिग बॉस सीज़न 13’ के साथ साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, October 4, 2019

हेलो ने की एंटरटेनमेन्ट शो ‘बिग बॉस सीज़न 13’ के साथ साझेदारी



 Helo Partners with India’s biggest Entertainment show ‘Bigg Boss Season 13’


मुंबई। अपने 50 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं को लोकप्रिय, आधुनिक एवं रोचक कंटेंट उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए हेलो ने सलमान खान के अग्रणी एंटरटेनमेन्ट शो बिग बॉस हिंदी सीज़न 13 के साथ सामरिक साझेदारी की है।

इस साझेदारी के तहत, हेलो अपने उपयोगकर्ताओं को इस हिट रिएल्टी शो के प्रतिभागियों केे साथ मिलने का अवसर प्रदान करेगा। हेलो के एक भाग्यशाली उपयोगकर्ता को प्रतिभागी से मिलने का और सप्ताहान्त के एक एपिसोड में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

शो के क्षेत्रीय संस्करणों जैसे कन्नड, मराठी, तेलुगु और तमिल के साथ सफल साझेदारियों के बाद हेलो और बिग बॉस हिंदी सीज़न 13 के बीच इस साझेदारी का ऐलान किया गया है। बिग बॉस कन्नड साझेदारी के तहत हेलो ने इन-ऐप एंगेजमेन्ट अभियान का लॉन्च किया था।

हेलो पहले से बिग बॉस मराठी के दूसरे सीज़न के साथ सोशल मीडिया पार्टनर के रूप में जुड़ चुका है और हेलो के उपयोगकर्ताओं को ‘कॉलर ऑफ द वीक’ बनने तथा बिक बॉस हाउस में अपने पसंदीदा प्रतिभागियों को रोचक सवाल पूछने का मौका मिला।

महेश शेट्टी, हैड, नेटवर्क सेल्स, वायकॉम 18 ने कहा, ‘‘बिग बॉस हमारी फ्लैगशिप प्रॉपर्टी है, इसके प्रशंसकों की संख्या विशाल है, हेलो के साथ यह साझेदारी हमें बड़ी संख्या में प्रशंसकों के साथ जुड़ने का मौका देगी। हम हमेशा से इस शो को दर्शकों के लिए अधिक रोचक और मनोरंजक बनाने का प्रयास कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इस साझेदारी के माध्यम से हमारे दर्शक बिग बॉस का और भी अनूठा अनुभव पा सकेंगे।

‘हमें खुशी है कि हमें बिग बॉस हिंदी सीज़न 13 के साथ जुड़ने का मौका मिला है। अपने उपयोगकर्ताओं को उनकी अपनी भाषा में उनके पसंदीदा कंटेंट के साथ के साथ जोड़े रखने के मिशन के साथ हमने यह साझेदारी की है। हमारी पिछली क्षेत्रीय साझेदारियों को हेलो के उपयोगकर्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली, हमें ऐप पर 20 बिलियन से अधिक इम्प्रैशन्स प्राप्त हुए, अब हम बिग बॉस हिंदी के साथ नई उंचाईयों तक पहुंचना चाहते हैं।’’ चन्दिता नाम्बियार, हैड ऑफ एंटरटेनमेन्ट, हेलो ने कहा।

हेलो के उपयोगकर्ता बिग बॉस हाउस में चल रही गतिविधियों और शो के प्रतिभागियों के बारे में नियमित अपडेट्स पा सकेंगे, वे ऐप पर वूट/ कलर्स के ऑफिशियल हैण्डल को फॉलो कर सकेंगे। बड़ी संख्या में हेलो के उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने के लिए रिएल्टी शो के प्रतिभागियों का ऑफिशियल बिग बॉस फैन पेज उन्हें शो के बारे में खबरें और अपडेट्स देगा। प्रशंसकों द्वारा बनाए गए कंटेंट को शॉर्टलिस्ट कर बिग बज़ एपिसोड में दिखाया जाएगा। एक प्रशंसक को हेलो की ओर से हैम्पर या रेफरल पॉइन्ट जीतने का मौका भी मिलेगा। 29 सितम्बर से हर सोमवार से रविवार शो का लाईव प्रसारण किया जा रहा है।
 
 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad