नियोम- नियो मॉडर्न टाइल्स' के साथ हिंदवेयर ने प्रीमियम टाइल्स बिजनेस में प्रवेश किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, October 23, 2019

नियोम- नियो मॉडर्न टाइल्स' के साथ हिंदवेयर ने प्रीमियम टाइल्स बिजनेस में प्रवेश किया

Brilloca Limited enters premium tiles business with ‘NEOM- Neo modern Tiles by Hindware’




नई दिल्ली,  अक्टूबर, 2019: प्रतिष्ठित ब्रांड हिंदवेयर के निर्माता ब्रिलोका ने अपने ब्रांड नियोम के साथ प्रीमियम टाइल्स सेगमेंट में कदम रखा है। ब्रांड पहले साल में 300 भागीदारों के माध्यम से बाजार में प्रीमियम ब्रांड अनुभव प्रदान करने के लिए पूरे भारत में रिलायन्ट ट्रेड पार्टनर और रिटेलर्स के मजबूत नेटवर्क पर भरोसा रखता है।
अगले 12 महीनों में 100 करोड़ रुपए का कारोबार हासिल करने के उद्देश्य से नियोम बढ़ती प्रीमियम और सुपर प्रीमियम टाइल्स श्रेणी का दोहन करेगा। प्रीमियम और सुपर प्रीमियम रेंज में विविध उत्पाद पोर्टफोलियो में विवेकवान भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न आकारों में 750 SKU के साथ GVT, फुल-बॉडी विट्रीफाइड वॉल और फ्लोर टाइल्स शामिल हैं। ब्रांड ने 5MM 'सुपर स्लिम' टाइल पेश की है, जो देश में इस तरह के आकार को पेश करने वाले पहले ब्रांडों में से एक है। ये 'सुपर स्लिम' टाइल्स टिकाऊ, आसानी से लगाए जाने लायक, पर्यावरण के अनुकूल और आग प्रतिरोधी हैं, जिनमें कोई रासायनिक या विषाक्त पदार्थ नहीं है।  
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, संदीप सोमानी, अध्यक्ष, ब्रिलोका लिमिटेड ने कहा, "हम ब्रिलोका में समझते हैं कि घर अब जीवन का केंद्र है और इसलिए ग्राहकों को वैश्विक ट्रेंड प्रदान करने और उन्हें अपने घर से उनकी जीवनशैली प्रतिबिंबित करने में मदद करने के लिए नियोम लॉन्च किया है।" हम अपने लक्षित उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए ब्रांडों, उत्पाद और डिजाइन इनोवेशन, ब्रांड स्टोर, प्रौद्योगिकी, राष्ट्रव्यापी वितरण चैनलों और एकीकृत विपणन अभियानों में निवेश कर रहे हैं। हमारी लॉन्च थीम 'मेकिंग इंडिया ब्यूटीफुल' हमारी ब्रांड विचारधारा के साथ प्रतिध्वनित होती है और शैली, पदार्थ और आत्मा के साथ एक सुंदर, आधुनिक घर डिजाइन समाधान का वादा करती है। "
ब्रांड ने उच्च गुणवत्ता वाले प्रीमियम और सुपर प्रीमियम टाइल्स बनाने के लिए एक्स्लूसिव निर्माताओं के साथ रणनीतिक साझेदारी में सावधानीपूर्वक प्रवेश किया है। एसेट-लाइट मॉडल ने ब्रांड को बहुत कम समय में अपने टाइल व्यवसाय को शुरू करने और डिजाइन और नवाचार, अनुसंधान और विकास में अपनी विशेषज्ञता प्राप्त करने में मदद की है।
 संजय कालरा, अध्यक्ष और प्रमुख, बाथ प्रोडक्ट्स एंड टाइल्स, ब्रिलोका लिमिटेड  ने कहा, “हम इस हलचल वाले श्रेणी में एक आला ब्रांड नियोम को लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हम आर्किटेक्ट, बिल्डर्स, रियल एस्टेट खिलाड़ियों जैसे प्रभावशाली समुदाय के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि हमारे उत्पाद नवाचार के आधार पर मांग उत्पन्न की जा सके। हमारी 'मार्केट स्ट्रेटजी' हमारे ग्राहकों को प्रीमियम ब्रांड अनुभव प्रदान करने के लिए देश भर के एक्सक्लूसिव खुदरा विक्रेताओं के नेटवर्क के साथ आधुनिक स्टोर की पेशकश करने की है।”
वैश्विक उत्पादन के 7% के साथ भारत दुनिया में दूसरा सबसे बड़ा टाइल उत्पादक है। टाइल उद्योग ने पिछले कुछ वर्षों में क्षमता विस्तार, प्रौद्योगिकी उन्नति और उत्पाद पोर्टफोलियो के कारण मजबूत वृद्धि दर्ज की है। प्रमुख विकास कारकों में बुनियादी विकास जैसे स्वच्छ भारत अभियान, स्मार्ट शहरों का विकास, सभी के लिए आवास और उभरते शहरों में खर्च योग्य आय में वृद्धि शामिल है।
ब्रिलोका भारतीय सैनिटरीवेयर बाजार में अग्रणी खिलाड़ी है जिसकी विभिन्न मूल्य बिंदुओं के साथ सम्मोहक ब्राण्डों की एक रेंज है और नियोम का लॉन्च भारत में कंपनी के बाथवेयर समाधानों की श्रृंखला को और मजबूती प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad