होण्डा के अनूठे कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम ने जीता 5 लाख भारतीय उपभोक्ताओं का भरोसा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, October 10, 2019

होण्डा के अनूठे कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम ने जीता 5 लाख भारतीय उपभोक्ताओं का भरोसा



Honda's unique customer loyalty programme wins the trust of 5 lac Indian customers


इन त्योहारों में होण्डा 2व्हीलर्स अपने सभी नए उपभोक्ताओं के लिए लेकर आई है होण्डा जॉयक्लब की मुफ्त मेंबरशिप का ऑफर 
 
नई दिल्ली। त्योहारों के इस सीज़न में होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने आज घोषणा की है कि इसका अनूठा कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम ‘होण्डा जॉय क्लब’ 5 लाख सदस्यों के आंकड़े तक पहुंच गया है। 
2018 में होण्डा जॉय क्लब लॉयल्टी प्रोग्राम के लॉन्च के बाद इसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। लगातार बढ़ते हुए यह प्रोग्राम मात्र 90 दिनों के अंदर 4 लाख सदस्यों से बढ़कर 5 लाख सदस्यों के आंकड़े तक पहुंच गया है!
इस उपलब्धि के उपलक्ष्य में; होण्डा त्योहारों के अवसर पर अपने सभी नए उपभोक्ताओं के लिए कॉम्प्लीमेंटरी एनरोलमेन्ट का ऑफर लेकर आई है।
इस उपलब्धि के अवसर पर  यदविंदर सिंह गुलेरिया-सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हमें उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 2018 में जॉय क्लब प्रोग्राम की शुरूआत के बाद इस प्रोग्राम ने बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को आकर्षित किया है और मात्र एक साल में इस प्रोग्राम के साथ 5 लाख सदस्य जुड़ चुके हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाते हुए होण्डा ने अपने सभी नए उपभोक्ताओं के लिए होण्डा जॉयक्लब की मुफ्त सदस्यता की घोषणा की है, ताकि वे इसके असंख्य फायदों से लाभान्वित हो सकें।’’
‘होण्डा जॉय क्लब’ भारतीय 2 पहिया उद्योग के इतिहास में सबसे बड़ा और पहला डिजिटल लॉयल्टी प्रोग्राम है! होण्डा 2 व्हीलर्स के सभी मौजूदा एवं नए उपभोक्ताओं को शानदार डिस्काउन्ट्स, बेजोड़ फायदों तथा होण्डा की बेहतरीन सर्विस का अनुभव प्रदान करने के लिए इस प्रोग्राम की शुरूआत की गई।
जॉय क्लब के फायदे हुए और भी बेहतरः
एक अभूतपूर्व अवधारणा होण्डा जॉय क्लब होण्डा की सर्विसेज़ पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउन्ट पेश करती है।
उपभोक्ता होण्डा के भीतर और बाहर पॉइन्ट्स का लाभ उठा सकते हैंः होण्डा जॉय क्लब कई बड़े ब्राण्ड्स जैसे ठववाडलैीवूण्बवउ, एयरटेल डिजिटल टीवी, भ्3न् हेल्थ कार्ड, फ्लिपकार्ट, मिन्त्रा, स्विगी, क्लियरट्रिप, लाईफस्टाइल, बाटा आदि के साथ लाईफस्टाइल, टैªवल, एंटरटेनमेन्ट, हेल्थ, ई-कॉमर्स पर 15 फीसदी तक छूट के फायदे देता है।
वाहन की सर्विस, स्पेयर पार्ट्स, लेबर, एक्सेसरीज़, कॉम्प्लीमेंटरी व्हीकल वॉश, पिक एण्ड ड्रॉप पर पाएं ढेरांे फायदे और डिस्काउन्ट
त्योहारों के इस सीज़न में होण्डा अपने सभी नए उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक लॉयल्टी प्रोग्राम की कॉम्प्लीमेंटरी मेंबरशिप लेकर आई है।
आज से पाएं एनरोलमेन्ट के फायदेः आज ही इस प्रोग्राम के साथ जुड़ें और रजिस्ट्रेशन के 72 घण्टे के भीतर 349 होण्डा करेन्सी के क्रेडिट के साथ रु 2000 तक के फायदे पाएं।
मौजूदा उपभोक्ता मात्र रु 349 प्लस टैक्स की कीमत पर नामांकन कर होण्डा जॉय क्लब मेंबरशिप के फायदे पा सकते हैं।
इतना ही नहीं इन त्योहारों में होण्डा जॉय क्लब के सदस्य एक मित्र को रेफर कर रु 500 के एमज़ॉन वाउचर तथा 300 वर्चुअल होण्डा करेन्सी (पहले 2000 सफल रेफरल्स के लिए लागू) के फायदे पा सकते हैं। 




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad