होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने टाटा कैपिटल के साथ की साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, October 11, 2019

होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने टाटा कैपिटल के साथ की साझेदारी

Honda 2Wheelers India adds new retail finance partner




नई दिल्ली,  उपभोक्ताओं के लिए रीटेल फाइनेन्स के विकल्पों को और मजबूत बनाते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज भारत की अग्रणी एनबीएफसी- टाटा कैपिटल फाइनेन्शियल सर्विसेज़ लिमिटेड के साथ राष्ट्रव्यापी रीटेल फाइनेन्स साझेदारी के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।
होण्डा की इस नई टू-व्हीलर रीटेल फाइनेन्स साझेदारी पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘वाहनों की बढ़ती लागत के साथ आज ज़्यादा से ज़्यादा सांख्या में दोपहिया उपभोक्ता अपने पसंदीदा दोपहिया वाहन के लिए फाइनेन्स सुविधाओं का लाभ उठाना चाहते हैं। हमारा मानना है कि जल्द ही ठै.टप् नियमों के लागू होने से आने वाले समय में फाइनेन्स सुविधाओं की मांग और बढ़ेगी। ऐसे में टाटा कैपिटल फाइनेन्शियल सर्विसेज़ लिमिटेड के साथ यह साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं को फाइनेन्स के आसान विकल्प उपलब्ध कराएगी।’’ 

टाटा कैपिटल फाइनेन्शियल सर्विसेज़ लिमिटेड के साथ यह समझौता ज्ञापन  ही से लागू हो जाएगा, जिसके तहत होण्डा के उपभोक्ता कई अतिरिक्त फायदों का लाभ उठा सकते हैं जैसे आकर्षक ब्याज़ दरें, दोपहिया वाहन की कीमत का 100 फीसदी तक ऋण, 36 महीनों तक की ऋण पुनर्भुगतान अवधि तथा उपभोक्ताओं की योग्यता के अनुसार कम ईएमआई। एक महत्वपूर्ण फाइनेन्शियल पार्टनर होने के नाते टाटा कैपिटल होण्डा 2व्हीलर्स इण्डिया के उपभोक्ताओं को न्यूनतम दस्तावेजों के साथ आसान ऋण वितरण सुविधा उपलब्ध कराएगी, साथ ही उपभोक्ता औसतन एक ऋण पर रु 5000 तक की अतिरिक्त बचत भी कर सकेंगे।

होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड के साथ इस साझेदारी पर विचार व्यक्त करते हुए  कुसल रॉय, मैनेजिंग डायरेक्टर, टाटा कैपिटल फाइनेन्शियल सर्विसेज़ लिमिटेड ने कहा, ‘‘होण्डा 2 व्हीलर्स के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह साझेदारी हमें होण्डा के उपभोक्ताओं की फाइनेन्स संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने का मौका प्रदान करेगी। अपनी आधुनिक एवं उपभोक्ता उन्मुख ऋण पेशकश के साथ विकसित होना हमारा मुख्य उद्देश्य है। हमें विश्वास है कि होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया के साथ यह साझेदारी हम दोनों के लिए फायदेमंद साबित होगी।’’
टाटा कैपिटल के दोपहिया ऋण अपने एक्सक्लुज़िव ईएमआई विकल्पों के साथ पहली बार वाहन खरीदने वाले उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद साबित होंगे। आज बड़ी संख्या में उपभोक्ता अपने वाहनों को अपग्रेड करना चाहते हैं, ऐसे उपभोक्ता फाइनेन्स के आसान विकल्पों के ज़रिए आसानी से नया दोपहिया वाहन खरीद  सकते हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad