14 लाख युनिट्स की बिक्री के साथ, एक्टिवा दो पहिया वाहनों की बिक्री में सबसे अग्रणी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, October 24, 2019

14 लाख युनिट्स की बिक्री के साथ, एक्टिवा दो पहिया वाहनों की बिक्री में सबसे अग्रणी


   Legendary Activa continues its reign as the No. 1 selling 2Wheeler brand of India*!


गुरूग्राम,  त्योहारों के सीज़न में होण्डा के प्रतिष्ठित एक्टिवा ने वित्तीय वर्ष 2019-20 के पहले 6 महीनों में भारत के सबसे ज़्यादा बिकने वाले दोपहिया वाहन के रूप में अपनी अग्रणी स्थिति को फिर से बरक़रार रखा है। 
बाज़ार की चुनौतीपूर्ण स्थितियों के बावजूद यह भारत का प्यार ही कि हर मिनट 5 नए उपभोक्ता एक नए एक्टिवा को घर ला रहे है!
2019-20 के पहले अर्द्धवर्ष में होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया का प्रतिष्ठित ऑटोमेटिक स्कूटर एक्टिवा घरेलू दोपहिया वाहनों में अग्रणी स्थिति पर बना हुआ है। भारत के नंबर 1 बिकने वाले दोपहिया ब्राण्ड की बिक्री अप्रैल से सितम्बर 2019 के दौरान 1.4 मिलियन युनिट्स ;1ए393ए256 युनिट्सद्ध दर्ज की गई है।
जून 2019 में अपनी शुरूआत के बाद लिमिटेड एडिशन एक्टिवा 5 जी ने उपभोक्ताओं में एक नया रोमांच पैदा किया है, जिसे 10 नए प्रीमियम स्टाइल एडिशन्स और 2 नए शानदार ड्यूल-कलर्स के साथ बाज़ार में उतारा गया था। होण्डा ने सभी क्षेत्रों से आने वाली ज़बरदस्त मांग को पूरा करने के लिए अपनी उत्पादन योजनाओं को दोगुना से अधिक करने का लक्ष्य तय किया है। 
एक्टिवा- देश को कर रहा है रीएक्टिवेट!
होण्डा ने 2001 में अपने आइकोनिक स्कूटर होण्डा एक्टिवा का लॉन्च किया और खत्म होते ऑटोमेटिक स्कूटर बाज़ार को एक नई गति प्रदान की। अपनी शुरूआत से ही एक्टिवा की सुविधाजनक राईड, यूनिसेक्स अपील और शानदार फीचर्स (बेहतरीन माइलेज, स्टाइल और टेक्नोलॉजी) ने लाखों पिलियन राइडरों को स्कूटर राइडरों में बदल दिया और यह रूझान आज भी जारी है।
2016-17 में एक्टिवा मोटरसाइकलों के 17 साल के राज को पछाड़ कर पहली बार भारत में नंबर 1 बिकने वाले दोपहिया वाहन बन गया। 22 मिलियन उपभोक्ताओं के भरोसे के साथ एक्टिवा ब्राण्ड आज भी भारत के लाखों परिवारों की पहली पसंद बना हुआ है।
भारत के इसी भरोसे के कारण अकेले एक्टिवा की बिक्री घरेलू दोपहिया उद्योग में 14 फीसदी का योगदान दे रही है!
एक्टिवा के नेतृत्व में होण्डा 2 व्हीलर्स स्कूटर सेगमेन्ट में 56 फीसदी मार्केट शेयर के साथ निर्विवादित मार्केट लीडर बना हुआ है। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad