हुवावे ने 2019 में रिकॉर्ड समय में बेचे 20 करोड़ स्‍मार्टफोन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, October 24, 2019

हुवावे ने 2019 में रिकॉर्ड समय में बेचे 20 करोड़ स्‍मार्टफोन


Huawei Ships 200 Million Smartphone Units For 2019 In Record Time


शेनझेन, हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप (सीबीजी) ने  घोषणा की है कि उसने 2019 में अब तक 20 करोड़ स्‍मार्टफोन की बिक्री कर ली है। कंपनी ने 2019 में यह आंकड़ा 2018 की तुलना में 64 दिन पहले ही पार कर लिया है। हुवावे का अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी और इन्‍नोवेटिव आईडी डिजाइन पर निरंतर ध्‍यान केंद्रित करना, दुनियाभर में उपभोक्‍ताओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ, उसके भरोसे और प्रतिबद्धता को और मजबूत बनाता है। इससे हुवावे को उपभोक्ताओं का निरंतर समर्थन प्राप्‍त हो रहा है।

2019 में कई डिवाइस लॉन्‍च हुए, जिसमें विभिन्‍न पुरस्‍कार विजेता हुवावे पी30 सीरीज भी शामिल है। इसे वर्तमान में मौजूद सभी फोन के बीच सबसे बेहतरीन कैमरा फोन माना गया है और यह एक ऑल-राउंड कैटेगरी लीडर भी है। पुरस्‍कारों और प्रशंसा के बीच, यूरोपियन इमेज एंड साउंड एसोसिएशन (ईआईएसए), जो दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित 55 उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पत्रिकाओं का समूह है, ने हुवावे के पी30 प्रो को “ईआईएसए बेस्‍ट स्‍मार्टफोन 2019-2020” पुरस्‍कार के लिए नामित किया है। यह लगातार दूसरा साल है जब हुवावे ने इस श्रेणी में पुरस्‍कार के लिए अपना दावा किया है।
टोरनाडो पैन, कंट्री मैनेजर, उपभोक्‍ता बिजनेस ग्रुप, हुवावे इंडिया ने कहा, “हुवावे के लिए भारत एक महत्‍वपूर्ण और रणनीतिक बाजार है और हमें अपनी सभी उत्‍पाद श्रेणियों में उपभोक्‍ताओं की ओर से जबरदस्‍त प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। हम अपने भारतीय उपभोक्‍ताओं के साथ नजदीकी से काम कर रहे हैं और ऐसे इन्‍नोवेटिव उत्‍पाद लेकर आ रहे हैं जिनका लक्ष्‍य उनके जीवन को बेहतर बनाना है। वास्‍तव में, हमारे कई प्रीमियम डिवाइसेस को विशेष रूप से भारतीय उपभोक्‍ताओं की जरूरतों, इच्‍छाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। स्‍मार्टफोन सेगमेंट में हमारी नवीनतम पेशकश हुवावे वाई9 प्राइम अमेजन इंडिया पर सबसे ज्‍यादा बिकने वाला डिवाइस है और हुवावे पी30 प्रो अभी भी भारत में एक लोकप्रिय स्‍मार्टफोन बना हुआ है। अपनी अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी, डिजाइन और शानदार फोटोग्राफी क्षमता के लिए इसने प्रत्‍येक तिमाही में प्रशंसा हासिल की है।”
हाल ही में, हुवावे मैट 30 सीरीज को लॉन्‍च किया गया है, जिसने भारी प्रशंसा हासिल की है। फ्लैगशिप किरिन 990 5जी चिपसेट, सुपर सेंसिंग सिने कैमरा के साथ डीएक्‍सओ मार्क विजेता क्‍वाड कैमरा सिस्‍टम और फ्यूचरिस्टिक हैलो रिंग डिजाइन के साथ हुवावे मैट 30 प्रो को एंड्रॉयड अथॉरिटी द्वारा एक वास्‍तविक शानदार फ्लैगशिप फोन बताया गया है। वहीं जीएसएमअरेना ने कहा है कि इसमें सबसे बेहतर कैमरा है। यह एक बार फ‍िर इंडस्‍ट्री लीडर के रूप में हुवावे की प्रतिष्‍ठता को और मजबूत करता है।
इस उपलब्धि का जश्‍न मनाने के लिए, हुवावे ने हुवावे मैट 30 प्रो 5जी के स्‍मारक संस्‍करण को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह सीमित संस्‍करण 8जीबी रैम और 512जीबी स्‍टोरेज के साथ आएगा। यह संस्‍करण फॉरेस्‍ट ग्रीन और वेगन लेदर के साथ ऑरेंज कलर में उपलब्‍ध होगा। यह फोन चीन के बाजार में 1 नवंबर से चीन के समयानुसार सुबह 10:08 बजे से हुवावे वीमॉल पर खरीदारी के लिए उपलब्‍ध होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad