कल्याण ज्वैलर्स के डिजिटल अभियान के साथ और जगमग हुई दिवाली की चकाचौंध - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, October 24, 2019

कल्याण ज्वैलर्स के डिजिटल अभियान के साथ और जगमग हुई दिवाली की चकाचौंध




 Kalyan Jewellers lights up digital media with Diwali campaign

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ के साथ क्षेत्रीय ब्रांड एंबेसडर्स को भी जोडा अपने डिजिटल अभियान से
नेशनल, भारत के सबसे बड़े और पसंदीदा आभूषण ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स ने दिवाली के त्यौहार के लिए पूरी तरह नया डिजिटल अभियान शुरू किया है। अभियान ‘दिल रोशन तो दिवाली रोशन’ में कल्याण ज्वैलर्स की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ को षामिल किया गया है। प्रमुख बाजारों के लिए कल्याण ज्वैलर्स की रीजनल ब्रांड एंबेसडर वामीका गब्बी, किंजल राजप्रिया, पूजा सावंत और ऋताभरी चक्रवर्ती को भी कैटरीना कैफ के साथ इस अभियान में षामिल किया गया है।
डिजिटल कैम्पेन ‘रुदिल रोशन तो दिवाली रोशन’ में लंबे समय से चली आ रही ऐसी भारतीय परंपराओं, संस्कृतियों और रिवाजों का सार दिखाया गया है, जिनका पालन पीढ़ियों से किया जा रहा है। वीडियो में विभिन्न रीति-रिवाजों और परंपराओं को समेटा गया है, जैसे कि घर को दीयों से रोशन करना, नए कपड़े पहनना, आभूषण उपहार में देना और परिवार और दोस्तों के साथ रोशनी के त्योहार का जश्न। वीडियो में ऐसे लम्हों को दर्शाया गया है, जो विभिन्न उत्सवों के दौरान आम तौर पर नजर आ जाते हैं।
दिवाली कैम्पेन की जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर  रमेष कल्याणरमन कहते हैं, ‘‘त्यौहार के इस सीजन में हम डिजिटल कैम्पेन पर अधिक फोकस कर रहे हैं और इस बार हमने अपने कुल मार्केटिंग बजट का 30 फीसदी हिस्सा डिजिटल कैम्पेन के लिए रखा है। हमारे अभियान के वीडियो ‘सिस्टरहुड’ की अवधारणा पर केंद्रित हैं, जिनमें उत्सव के माहौल में तीन महिला मित्र दीयों को रोषन करती हैं, उपहार में एक दूसरे को आभूषण देती हैं और दिवाली की मिठाइयों का आदान-प्रदान करती हैं। इस वीडियो का संगीत विशिष्ट लोक धुनों से प्रेरित है और ब्रांड के हाइपर-लोकलाइजेशन की अवधारणा को उजागर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।‘‘
कल्याण ज्वैलर्स ने हाल ही में गुजरात, महाराष्ट्र, पंजाब और पश्चिम बंगाल के प्रमुख बाजारों में ब्रांड एंबेसडर के रूप में चार नए रीजनल सितारों को साइन किया है। इन रीजनल सितारों को बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ के साथ लघु वीडियो में दिखाया गया है। यह पहला मौका है जब सेलिब्रिटीज को इस अभियान के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया है।
कल्याण ज्वैलर्स ने तमिल सुपरस्टार प्रभुगणेशन, तेलुगू स्टाइल आइकन अक्किनेनी नागार्जुन, खूबसूरत मलयाली अभिनेत्री मंजू वॉरियर और कन्नड़ मेगास्टार शिवराजकुमार जैसे सितारों के साथ भी वीडियो बनाए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad