दिवाली के मौके पर किराना रिटेल एग्रीगेटर किराना किंग ने पेश किया ग्रेंड दिवाली फेस्टिव कॉन्टेस्ट - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, October 18, 2019

दिवाली के मौके पर किराना रिटेल एग्रीगेटर किराना किंग ने पेश किया ग्रेंड दिवाली फेस्टिव कॉन्टेस्ट



 Kirana King - Ahead of Diwali, Grocery Retail Aggregator 'Kirana King' Unboxes Grand Diwali Festive Contest



जयपुर।दीपावली का त्योहार नजदीक है और यह वर्ष का सबसे बड़ा खरीदारी उत्सव है। दीपावली उत्सव केवल खरीदारी कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स और घर सजावट के बारे में नहीं है, बल्कि हमारे प्रियजनों के चेहरे पर मुस्कान भी लाता हैै। त्योहार की मिठास की शुरुआत किराने के सामान की खरीदारी से होती है। जहां बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं और हर ब्रांड एक या दूसरे शॉपिंग ऑफर की पेशकश कर रहा है, इस दिवाली, किराना किंग जयपुर और उसके आसपास के 100़ किराना रिटेल स्टोर्स के विशाल नेटवर्क के माध्यम से अनूठा दीवाली शॉपिंग पुरस्कार प्रदान कर रहा है। किराना किंग का नेटवर्क तेजी से बढ़ रहा है।
किराना किंग नेटवर्क स्टोर्स के उपभोक्ताओं को रु 999 और उससे अधिक की न्यूनतम खरीद पर, आकर्षक पुरस्कार और उपहारों के लिए अपने निकटतम किराना किंग आउटलेट पर प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगेे। लकी उपभोक्ताओं को मिनी ड्रॉ के माध्यम से घोषित किया जाएगा, जिसके लिए 30 अक्टूबर से 1 नवंबर तक सभी 100़ किराना किंग नेटवर्क स्टोर पर मिनी ड्रॉ शुरू किया जाएगा। व्यक्तिगत रूप से, 100़ भाग लेने वाले नेटवर्क स्टोर, किराना किंग से पुरस्कार प्राप्त करेंगे, जिससे यह एक शहर-व्यापी विशाल पुरस्कार वितरण होगा। इसके अतिरिक्त, एक मेगा ड्रा, जिसमें टीवीएस स्कूटी़, आईएफबी 6 किलो पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन, और 40 वीयू स्मार्ट एलईडी टीवी शामिल हैं, की घोषणा 3 नवंबर 2019 को की जाएगी जो वीटी रोड, मानसरोवर किराना किंग सुपर स्टोर में शाम 6 बजे आयोजित होने वाली है।
किराना किंग के संस्थापक और सीईओ  अनूप कुमार खंडेलवाल ने कहा, ‘हम आपको किराना रिटेल के एक नए युग का अनुभव करने के लिए गर्मजोशी से आमंत्रित करते हैं, जहां हम किराना किंग आउटलेट से हर एक खरीद पर फायदे का सौदा लाने की कोशिश कर रहे हैं। किराना किंग आधुनिक रिटेल की तर्ज पर देश में पारंपरिक ऑफलाइन किराना दुकानों को सक्षम करने का विजन विकसित किया है।’
आईबीईएफ के अनुसार, रिटेल का कुल उपभोग व्यय 2017 के 129 हजार करोड़ रुपए की तुलना में वर्ष 2021 तक लगभग 256 हजार करोड़ रुपए पर पहुंचने की उम्मीद है। कोई भी विभिन्न आय वर्गों में उपभोक्ताओं के खरीदारी पैटर्न में अंतर साफ देख सकता है। किराना किंग की ओर से उपलब्ध कराए गए ऑर्गनाइजिंग रिटेलिंग जैसे आयोजनों ने लोगों में जोश भर दिया है जबकि मॉल्स में लोगों की आमद में 4-6 फीसदी की वृद्धि हुई है, लेकिन इस सीजन में मॉम और पॉप स्टोर्स यानी पारिवारिक स्वामित्व वाले जनरल स्टोर्स आने वालों की संख्या में बहुत अधिक वृद्धि होने की उम्मीद है।
ऑन-द-गो खरीदारी के अनुभव और वास्तविक लाभों को बढ़ाने के लिए, किराना किंग, ऑफ-लाइन किराना रिटेल एग्रीगेटर, ने अपने विशाल नेटवर्क स्टोरों में इस विशेष दिवाली प्रतियोगिता के आयोजन की घोषणा की है जो दक्षतापूर्ण तरीके से शहर के हर कोने में आयोजित होगा ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad