पेटीएम और स्टार हेल्थ के बीच कॉर्पोरेट एजेंसी करार हुआ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, October 4, 2019

पेटीएम और स्टार हेल्थ के बीच कॉर्पोरेट एजेंसी करार हुआ



 PAYTM AND STAR HEALTH ENTER INTO CORPORATE AGENCY TIE-UP"
मुंबई। डिजिटल भुगतान क्षेत्र में अग्रणी, पेटीएम और भारत की प्रमुख स्वास्थ्य बीमा कंपनी - स्टार हेल्थ ऐंड एलायड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (स्टार हेल्थ) ने अपने कॉर्पोरेट एजेंसी साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के जरिए स्टार हेल्थ के कंप्रिहेंसिव स्वास्थ्य बीमा पेशकशों को देश भर के पेटीएम ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। स्टार हेल्थ ऐंड एलायड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड और पेटीएम ने पेटीएम के मुख्यालय पर इस समझौते पर हस्ताक्षर किया।

पेटीएम के प्रेसिडेंट, अमित नैयर ने कहा, ‘‘ग्राहकों की जरूरतों को गहराई से समझना और उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप उन्हें उत्पाद उपलब्ध कराना अत्यंत महत्वपूर्ण है। पेटीएम में, हम इस महंगी चिकित्सा के दौर में हमारे लाखों ग्राहकों को स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध कराने और बीमा की खरीद से लेकर दावे तक की पूरी प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के प्रति वचनबद्ध हैं। हमारा विश्वास है कि सर्वोत्तम कोटि के उत्पाद उपलब्ध कराने और सहज ग्राहक अनुभव प्रदान करने में हमारी सहायता हेतु स्टार हेल्थ हमारा सबसे अच्छा सहयोगी है।’’

इस अवसर पर मौजूद, स्टार हेल्थ के संयुक्त प्रबंध निदेशक, आनंद रॉय ने कहा, ‘‘यह साझेदारी हमारी विस्तार की रणनीति की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। हमारी विस्तार रणनीति के तहत, हम चाहते हैं कि हमारे पास तकनीकी इनोवेशंस द्वारा समर्थित मजबूत वितरण नेटवर्क हो, ताकि हम देश के हर शहर या नगर में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति तक स्वास्थ्य बीमा ले जा सकेें।’’ उन्होंने आश्वस्त किया कि इस करार से, स्टार हेल्थ ने दोनों ही संगठनों द्वारा तैयार किये गये डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का प्रभावी तरीके से उपयोग करते हुए आवश्यकतानुरूप स्वास्थ्य बीमा समाधान तैयार करने के प्रति अपनी वचनबद्धता दोहराई है, ताकि इंश्योरेंस हेतु आसानीपूर्वक ट्रांजेक्शंस हो सके।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad