श्री - द इंडियन अवतार ने गुलाबी नगर जयपुर में खोले पांच एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, October 20, 2019

श्री - द इंडियन अवतार ने गुलाबी नगर जयपुर में खोले पांच एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर



SHREE – THE INDIAN AVATAR LAUNCHES FIVE EXCLUSIVE STORES IN THE PINK CITY ‘JAIPUR’



जयपुर। पंजाब में मजबूती से अपने पांव पसारने के बाद श्री ने अब राजस्‍थान में प्रवेश किया है और गुलाबी शहर जयपुर में अपने पांच एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर्स लॉन्‍च किए हैं। ये स्‍टोर्स 600 वर्गफीट से लेकर 3000 वर्गफीट क्षेत्र तक में फैले हैं और इनको इस तरह से डिजाइन किया गया है जिसमें श्री के बेहतरीन  गुणवत्‍ता और स्‍टाइल में पारंपरिक परिधान जैसे कुर्ती, ट्यूनिक, बॉटम, दुपट्टा और अन्‍य एसेसरीज प्रस्‍तुत किए गए हैं। ‘बालिका वधु’ सीरियल से लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्मिता बंसल और श्री के डायरेक्‍टर संदीप कपूर ने कंपनी के 22 गोदाम स्थित स्‍टोर का उद्घाटन किया।

श्री अपने ग्राहकों को परंपरागत और आधुनिक एथनिक वियर की शॉपिंग में जीवंत अनुभव प्रदान करने के लिए विख्‍यात है। कंपनी के जयपुर में स्थित स्‍टोर ग्राहकों को डिजाइनर फेस्टिव वियर, क्‍लासिक वर्क वियर, रिलेक्‍सड कैजुअल वियर और इवनिंग वियर की एक संपूर्ण रेंज उपलब्‍ध करावाएंगे। ग्राहकों की बढ़ती मांग को ध्‍यान में रखते हुए डिजाइन टीम ने इस दिवाली सीजन के लिए एथनिक वियर में एक पूरी वर्सटाइल रेंज पेश की है।

इस लॉन्‍च की घोषणा करते हुए श्री के डायरेक्‍टर संदीप कपूर ने कहा, ‘राजस्‍थान में 5 एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर्स लॉन्‍च करना श्री के लिए निश्चित रूप से एक बड़ा कदम है। राजस्‍थान के बाजार में हमारे  लिए विशाल संभावनाएं हैं क्‍योंकि यहां ग्राहकों की पसंद डेली वियर के रूप में साड़ी और कुर्तीज से शिफ्ट हुई है। राजस्‍थान में अपनी उपस्थिति मजबूत करने से श्री न केवल ग्राहकों की उनकी पसंदीदा परिधानों की मांग पूरी कर पाएगी, बल्कि राज्‍य में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर भी उपलब्‍ध करवा पाएगी। हम इस बात को लेकर पूरी तरह आश्‍वस्‍त हैं कि ब्रांड को ग्राहक खूब पसंद करेंगे और हम उनको सर्वश्रेष्‍ठ एथनिक वियर मुहैया करवाते रहेंगे।

अभिनेत्री स्मिता बंसल ने कहा, आजकल फैशन खुद को एक्‍सप्रेस करने का जरिया है और श्री अपने परिधानों में संस्‍कृति, आधुनिकता और जुनून की प्रस्‍तुति के लिए विख्‍यात है। यह जयपुरवासियों के लिए शॉपिंग की एक आदर्श जगह बनेगा। श्री के साथ जुड़कर मैं गौरवान्वित महसूस करती हूं, जिन्‍होंने एथनिक वियर की श्रेणी में अपने पंख फैलाने के लिए मेरे शहर जयपुर को  चुना है। मैं उनको शुभकामनाएं देती हूं।

जयपुर में श्री के नए स्‍टोर्स रणनीतिक रूप से शानदार लोकेशन और अच्‍छी तरह से जुड़े हुए स्‍थानों पर खोले गए हैं। मानसरोसर में इसका पता -दुकान नंबर 84/243, केवी 5 बस स्‍टैंड के सामने, मध्‍य मार्ग-302020 है। बाईस गोदाम स्‍टोर- रजवाड़ा 31, गोलीमार गार्डन, सहकार मार्ग, लास वेगास होटल के सामने, भवानी सिंह रोड 302015, राजापार्क स्‍टोर- दुकान नंबर 275/276, गली नंबर-1,फैशन स्‍ट्रीट, वैशाली नगर में वैशाली-1, ग्राउंड फ्लोर, गौतम मार्ग- 302021 और एमआई रोड पर स्‍टोर- दुकान नंबर 349, खेतान भवन, एमआई रोड-302001 पर स्थित है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad