टेक्‍नो का कैमॅन 12 एयर 10 हजार से कम रुपये में पहला एवं एकमात्र “डॉट इन-डिस्‍प्‍ले” फोन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, October 15, 2019

टेक्‍नो का कैमॅन 12 एयर 10 हजार से कम रुपये में पहला एवं एकमात्र “डॉट इन-डिस्‍प्‍ले” फोन




Teco Camron 12 AIR






नई दिल्‍ली : टेक्‍नो, ट्रांसियॉन इंडिया का प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड जोकि सबसे आकर्षक कीमतों में प्रीमियम स्‍मार्टफोन की खूबियों को लाने में अपनी अग्रणी कर्व अप्रोच के लिये विख्‍यात है। ब्रांड ने आज महज 9999 रुपये में क्रांतिकारी डॉन-इन डिस्‍प्‍ले सेल्‍फी कैमरा की पेशकश कर एक और कदम उठाया है। यह आज के युवाओं को कम खर्च में अधिक का अनुभव करने की अनुमति देता है। 

पिछले महीने, ब्रांड ने भारत में अपनी बेस्‍ट-सेलिंग ग्‍लोबल स्‍पार्क सीरीज लॉन्‍च कर किफायती एंट्री-लेवल सेगमेंट में कदम रखा था। इस सीरीज में 3 फोन- टेक्‍नो स्‍पार्क गो, टेक्‍नो स्‍पार्क 4 और टेक्‍नो स्‍पार्क 4 एयर शामिल थे। ये सभी 5 हजार से 9 हजार की कीमत में थे और इन्‍हें ग्राहकों द्वारा उल्‍लेखनीय रूप से स्‍वीकार किया गया और इसकी मांग को बढ़ावा मिला।

स्‍पार्क सीरीज की सफलता से प्रेरित होकर, और दिवाली के करीब आने से, टेक्‍नो ने एक बार फिर खासतौर से तेज रफ्‍तार से आगे बढ़ रहे डिजिटल नेटिव्‍स पर लक्षित संपूर्ण मोबाइल अनुभव को बढ़ाया है जोकि किफायती कीमतों में सर्वश्रेष्‍ठ खूबियों की तलाश में हैं। टेक्‍नो कैमॅन 12 एयर सेगमेंट में पहले 6.55इंच के डॉट-इन डिस्‍प्‍ले, कैटेगरी को परिभाषित करने वाले क्‍वाड फ्‍लैश के साथ एआइ पावर्ड 16एमपी+2एमपी5एमपी ट्रिपल कैमरा, शक्तिशाली ऑक्‍टा कोर प्रोसेसर द्वारा समर्थित, 4जीबी रैम और 64 जीबी रॉम एवं एंड्रॉयड 9 पाई के साथ आता है। ये सभी खूबियां साथ मिलकर युवाओं को बेजोड़ स्‍पष्‍टता के साथ शानदार फोटो लेने में सक्षम बनाएंगी और उन्‍हें वीडियोज देखने के दौरान एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव मिलेगा।

 अरिजीत तालापात्रा, सीईओ, ट्रांसियॉन इंडिया ने कहा, “प्रत्‍येक लॉन्‍च के साथ, हम एंट्री एवं बजट मोबाइल सेगमेंट में सकारात्‍मक रूप से बाजार हिस्‍सेदारी को बढ़ा रहे हैं। बाजार की नब्‍ज को समझते हुए, हमने नया स्‍मार्टफोन खरीदते समय युवाओं की जरूरतों एवं मांग का मूल्‍यांकन किया है तथा आरएंडडी पर हमारे ध्‍यान के साथ, हमने भारतीयबाजार में हर नए उत्‍पाद के लॉन्‍च के साथ, हमेशा श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ खूबियों और आकर्षक कीमतों की पेशकश करने के लिहाज से अपना स्‍तर बढ़ाया है। कैमॅन12 एयर के साथ, हमने अपने पोर्टफोलियो को मजबूत बनाना जारी रखा है और हमारा लक्ष्‍य 10 हजार से कम के सेगमेंट में हलचल मचाना है। इसके लिए हम ऐसी फीचर की पेशकश करेंगे जोकि प्रीमियम कीमत पर अन्‍य स्‍मार्टफोन ब्रांडों के फ्‍लैगशिप फोन में ही उपलब्‍ध हैं। आज की युवा पीढ़ी और जेनरेशन जेड ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया टेक्‍नो का कैमॅन 12 एयर ऑफलाइन स्‍पेस में सबसे किफायती डॉट-इन डिस्‍प्‍ले लाकर सबसे आगे बना हुआ है। हमेंभरोसा है कि इस नए फेस्टिव प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो के साथ, हम ग्राहकों को दंग करना जारी रखेंगे और 10 हजार से कम के सेगमेट में भारत के टॉप 5 ऑफलाइन स्‍मार्टफोन ब्रांड्स में अपनी ब्रांड पोजीशन को कंसोलिडेट करेंगे।


ट्रेलब्‍लेजिंग इन-डिस्‍प्‍ले प्राइसलेस डॉट के साथ हाई डेफिनिशन व्‍यू
6.55 इंच की विस्‍तारित स्‍क्रीन और एचडी+ डॉट-इन डिस्‍प्‍ले के साथ, टेक्‍नो कैमॅन 12 एयर बेहतरीन व्‍यूईंग एक्‍सपीरिएंस के लिए 20:9 का एस्‍पेक्‍ट रेशियो प्रदान करता है। इसके अल्‍ट्रा-थिन बेजेल्‍स, डॉट-इन डिस्‍प्‍ले और परफेक्‍ट 90.3% स्‍क्रीन टु बॉडी रेशियो की बदौलत, वीडियो से लेकर गेम्‍स तक हर चीज  जीवंत हो उठती है। फोन की एचडी+ स्‍क्रीन 720 X 1600 के हाई डिफाइनिंग स्‍क्रीन रेजोल्‍यूशन के साथ आती है जोकि टेक्‍स्‍ट पढ़ने, मल्‍टीमीडिया देखने के लिए बेहतरीन  व्‍यूईंग एक्‍सपीरिएंस को साकार करने के लिए प्राकृतिक रंगों को उत्‍पन्‍न करती है। इससे आप अपने स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन पर किसी भी कंटेंट को बेहतर ढंग से देख सकते हैं।

दूसरे स्‍मार्टफोन से अलग, जिसमें आमतौर पर 450 निट्स की ब्राइटनेस होती है, टेक्‍नो कैमॅन 12 एयर का डिस्‍प्‍ले में 500निट्स स्‍क्रीन ब्राइटनेस है जोकि हर तरह की रोशनी में – यहां तक कि दिन में भी व्‍यूएबिलिटी को बेहतर बनाती है। इसमें अनूठी आई केयर की खूबी और इंटेलीजेंस रीडिंग मोड भी दिया गया है जोकि अत्‍यधिक सहूलियत के लिए वार्म कलर्स उत्‍पन्‍न करता है।

कलात्‍मक एवं यूजर-फ्रेंडली डिजाइन
टेक्‍नो कैमॅन 12 एयर एज-टु-एज डिस्‍प्‍ले और फ्‍लुइडिक कॉर्नर्स के साथ कंटेम्‍परेरी लुक देता है जो सबको आकर्षित करता है। अल्‍ट्रा-थिन बेजेल्‍स के साथ डॉट इन-डिस्‍प्‍ले स्‍मार्टफोन को प्रीमियम लुक प्रदान करता है। टेक्‍नो कैमॅन 12 एयर का वजन 172 ग्राम है और इसकी मोटाई 8.15एमएम है। यह अत्‍यंत स्‍लीक है और इसे पकड़ना आसान है। दो शानदार रंगों –बे ब्‍लू और स्‍टीलर पर्पल में उपलब्‍ध, फोन में हर किसी का ध्‍यान आकर्षित करने के लिए मॉडर्न सोफिस्टिकेशन है।

हर मोमेंट में बेस्‍ट कैप्‍चर करने के लिए तीन की ताकत
टेक्‍नो कैमॅन 12 एयर का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप बड़े f/1.8  अपर्चर के साथ 16एमपी के प्राइमरी कैमरा का एकीकरण है, 2एमपी डेफ्‍थ-सेंसिंग लेंस रियल पोट्रेट के लिए उपयुक्‍त हैं, सबसे प्रमुख बात है अद्भुत लैंडस्‍केप के लिए एक अतिरिक्‍त 5एमपी 120 डिग्री अल्‍ट्रा-वाइड लेंस और 2.5सेमी एक्‍स्‍ट्रीम क्‍लोज-अप डिटेल्‍ड शॉट्स के लिए मैक्रो लेंस। यह विषयों की स्‍मार्ट पहचान के लिए एआइ गूगल लेंस से सुसज्जित है, आसान समझ एवं पहुंच के लिए अपने आप हरेक फ्रेम में सभी प्रासंगिक जानकारी पॉप अप करता है। कैटेगरी को परिभाषित करने वाला अनूठा क्‍वाड एलईडी फ्‍लैश आपको हर तरह की रोशनी में परफेक्‍ट शॉट लेने में सक्षम बनाता है। इसका असरदार फेस डिटेक्‍शन ऑटो फोकसिंग शार्प एवं क्रिस्‍प रिजल्‍ट देता है, फिर चाहे स्‍थान या समय कोई भी हो।

अपने सेल्‍फी अनुभव को नए मुकाम पर ले जाएं
कैमॅन 12 एयर का फ्रंट कैमरा श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ 8एमपी एआइ सेल्‍फी कैमरा के साथ आता है और इसे फ्रंट में इन-डॉट एरिया में रखा गया है। यह डायनैमिक एआइ ब्‍यूटी मोड से सुसज्जित है- 6लेवल 3डी ब्‍यूटी जोकि 170 प्रमुख फेशियल प्‍वाइंट्स को कवर करता है ताकि आपकी स्किन टोन को बेहतर बनाया जा सके और यह परफेक्‍ट सेल्‍फी लेने के लिए हर धुंधलेपन को दूर करता है। यह स्‍वाभाविक रूप से हर पिक्‍चर को दोबारा स्‍पर्श करता है और इसे खासतौर से भारतीय स्किन टोन एवं फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए रखा गया है। स्‍मार्ट बोके मोड एनहैंस्‍ड मशीन लर्निंग का उपयोग करता है ताकि अधिक सटीक रिकग्निशन मिल सके। इसके अतिरिक्‍त, वाइड मोड आपको अपने दोस्‍तों एवं परिवार के साथ बेस्‍ट “ग्रुपफीज” लेने में सक्षम बनाता है। स्टिकर्स एवं एआर वर्चुअल इमोटिकॉन्‍स को भारत के लिए स्‍थानीयकृत किया गया है, यूजर्स उनके द्वारा ली जाने फोटो एवं वीडियोज में एक मजेदार फैक्‍टर डाल सकते हैं।

अनंत मनोरंजन के लिए बड़ी बैटरी
कैमॅन 12 एयर में 4000एमएएच की हाई डेंसिटी बड़ी क्षमता वाली बैटरी दी गई है जोकि इंटेलीजेंट पावर सेविंग टेक्‍नोलॉजी से युक्‍त है। यह आपके कार्य एवं जीवन से संबंधी जरूरतों को पूरा करती है। एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर, यूजर 12 घंटे तक वीडियो प्‍लेबैक, 8 घंटे तक गेमिंग,10 घंटे तक वेब ब्राउजिंग और 114 घंटे तक म्‍यूजिक सुनने का आनंद उठा सकता है।   

आनंददायक अनुभव के लिए जबर्दस्‍त परफॉर्मेंस
कैमॅन 12 एयर हीलियो पी22 ऑक्‍टा-कोर सिस्‍टम-ऑन-चिप से पावर्ड है और इसमें 4जीबी रैम व 64जीबी रोम एवं 256जीबी एक्‍सपैंडेबल स्‍टोरज दिया गया है। साथ ही एक 3-इन-1 मल्‍टी कार्ड स्‍लॉट है जिसमें यूजर एक ड्युअल नैनो सिम रख सकते हैं और इसमें समर्पित माइक्रो एसडी भी है। फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलता है। जबर्दस्‍त परफॉर्मर, कैमॅन 12 एयर बेहद आसानी से रोजमर्रा के परिचालनों एवं हैवी-ड्यूटी टास्‍क को अंजाम देता है। यह स्‍नैपी है और बिना किसी लैग के दक्षतापूर्वक चलता है। गेमिंग एक्‍सपीरिएंस भी स्‍मूद है और यह थर्मल्‍स को काबू में रखता है। यही नहीं, फोन उन्‍नत फेस अनलॉक 2.0 से सुरक्षित है। इसमें एक सुपरफास्‍ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जोकि फोन को महज 0.27 सेकंड में खोलता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad