जीपी पेट्रोलियम्स ने प्रशांत अछर को चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर नियुक्त किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, November 28, 2019

जीपी पेट्रोलियम्स ने प्रशांत अछर को चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर नियुक्त किया

 GP Petroleums appoints Mr. Prashanth Achar as Chief Executive Officer



मुंबई,  देश की एक प्रमुख लुब्रिकेंट निर्माता कंपनी और यूएई-बेस्ड जीपी ग्लोबल की एक इकाई जीपी पेट्रोलियम्स लिमिटेड (जीपीपीएल) ने  प्रशांत अछर को कंपनी का चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) नियुक्त करने की घोषणा की।
 अछर अपने साथ ऑटोमोटिव और लुब्रिकेंट इंडस्ट्री में 29 साल का समृद्ध अनुभव लेकर आए हैं, जो उन्होंने बिक्री, विपणन, रणनीति, व्यवसाय विकास, प्रौद्योगिकी और एम एंड ए जैसी विविध भूमिकाओं में अर्जित किया है।
जीपी ग्लोबल के ग्रुप डायरेक्टर  प्रेरित गोयल ने कहा, ‘‘कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए प्रशांत अछर होल टाइम प्रमुख प्रबंधकीय कार्मिक होंगे, जो अपने साथ नवीन समाधानों की पहचान करते हुए उनका विकास करने की क्षमता भी लाएंगे और लोगों को ऐसा ही सब कुछ करने के लिए प्रेरित करेंगे। हमारी फिलॉस्फी हमेशा सही नेतृत्व में निवेश करने की रही है, और हमें उम्मीद है कि प्रशांत अछर के नेतृत्व में जीपी पेट्रोलियम्स लिमिटेड विकास की राह पर और ऊंचाइयों को छूने में कामयाब रहेगी।‘‘
जीपी पेट्रोलियम्स लिमिटेड के सीईओ के रूप में अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए प्रशांत अछर ने कहा, ‘‘मैं अपनी विकास यात्रा के इस चरण में जीपी पेट्रोलियम्स का हिस्सा बनकर खुश हूं। लुब्रिकेंट इंडस्ट्री के लिए विपरीत स्थितियां बहुत चुनौतीपूर्ण हैं और ऐसे चुनौती भरे माहौल में ही कंपनी का नेतृत्व कुछ नया करने के लिए प्रेरित होता है। जीपी पेट्रोलियम्स औद्योगिक और रबर प्रोसेस ऑयल्स में अपने विशाल गुणवत्ता पोर्टफोलियो के लिए जाना जाता है। ऑटोमोटिव सेगमेंट में, दोहरे ब्रांड - रेप्सोल और आईपोल - स्तरीकृत स्थिति के माध्यम से प्रस्ताव को पूरा करने में मदद करते हैं। जीपी पेट्रोलियम्स लिमिटेड के डीएनए में ग्राहक संबंधी फोकस सबसे पहले है और इसी राह पर आगे बढ़ते हुए मुझे कारोबार को तेजी से और कुशलता के साथ आगे बढ़ाने में व्यापक संभावनाएं और अवसर नजर आ रहे हैं। मैं पूरी टीम के साथ काम करने और कंपनी को भविष्य के लिए तैयार करने के लिहाज से तत्पर हूं।”

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad