नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने “मोतीचूर चकनाचूर” के अनुभव को हेलो पर साझा किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, November 12, 2019

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने “मोतीचूर चकनाचूर” के अनुभव को हेलो पर साझा किया


Actor nawazuddin Siddiqui share his experience of his film on helo





नई दिल्ली, नई फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर के रिलीज होने पर काफी उत्‍साहित भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हेलो के फ्लैगशिप ऑनलाइन शो फ्राइडे फीवर के आज के एपिसोड में फिल्‍म के बारे में रोचक कहानियों और जानकारियों को साझा किया। इस एपिसोड के प्रोमो ने पहले ही हेलो यूजर्स की अच्‍छी प्रतिक्रिया हासिल की है, लॉन्‍च होने के 4 दिनों के भीतर ही 20,000 से अधिक लाइक्‍स और 1000 से अधिक शेयर के साथ इसने 1 करोड़ से अधिक व्‍यूज हासिल कर लिए हैं।
फ्राइडे फीवर एक तरह का ऑनलाइन शो है, जिसका उद्देश्य हेलो पर प्रशंसकों को उनके पसंदीदा फिल्म सितारों के करीब लाना है। यह मंच सितारों को अपनी आने वाली फिल्‍मों के बारे में अपने रोमांच और उम्‍मीदों को साझा करने की सुविधा प्रदान करता है। यह शो, प्रत्‍येक शुक्रवार को फिल्‍म रिलीज होने से पहले मजेदार प्रश्‍न व उत्तर के रूप में प्रसारित किया जाता है।
एपिसोड में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को #HeloFridayFever  पर अपने प्रशंको के सवालों, जैसे एक उत्‍साही और लापरवाह कैरेक्‍टर के लिए उन्‍होंने कैसे तैयारी की, का जवाब देते हुए देखा जा सकता है। कई बार नकार दिए जाने के के बाद उनका व्‍यक्तिगत अनुभव कैसा रहा के साथ-साथ जीवन में अपने उद्देश्‍य, क्‍या उन्‍हें मेहनत करने और कभी हार न मानने के लिए प्रेरित करता है आदि पर भी उन्‍होंने बात की। दूसरे चरण में, नवाजुद्दीन ने अपने एक्टिंग करियर के बारे में कई रोचक कहानियां बताईं और लोकप्रिय बनने से पहले अपने सामने आईं चुनौतियों के बारे में भी बताया। अंत में, उन्‍होंने प्रश्‍न और उत्‍तर सत्र में कुछ मजेदार सवालों के जवाब भी दिए। उन्‍होंने यह स्‍वीकार किया कि उनके व्‍यक्तित्‍व का वर्णन करने के लिए जिस शब्‍द का उपयोग किया जाता है, वह है “अपरंपरागत” ।
मोतीचून चकनाचूर 15 नवंबर, 2019 को रिलीज हो रही है। इसके मुख्‍य अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी हैं। यह 36 साल के एक आदमी की कहानी है, जो अपने लिए पत्‍नी की खोज कर रहा है।
हेलो के अंतिम एपिसोड में ताप्‍सी पन्‍नू और भूमि पेडनेकर आईं थीं, जिन्‍होंने अपनी नई फिल्‍म ‘सांड की आंख’ के बारे में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की थी। इस एपिसोड को कई लोगों ने देखा और इसने रिकॉर्ड उच्‍च इंगेजमेंट दर हासिल की, इस अकेले एपिसोड ने 9,78,000 से अधिक व्‍यूज हासिल किए। यूजर्स ने एपिसोड का खूब आनंद लिया और सितारों को फिल्‍म की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।

फ्राइडे फीवर के पिछले दो एपिसोड के लिंक:
एपिसोड 1: http://m.helo-app.com/al/xkTMhTFws?c=wa
एपिसोड 2: http://m.helo-app.com/al/ecTMhTFws?c=wa
हेलो, भारत का अग्रणी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म है, जो यूजर्स को 14 भारतीय भाषाओं में कंटेंट को खोजने, पोस्‍ट करने और शेयर करने में सक्षम बनाता है। इसका लक्ष्‍य पूरी दुनिया से भारतीय यूजर्स को आपस में जोड़ना है, वो भी उनकी अपनी मातृभाषा में जिसमें वो अपने आप को सबसे ज्‍यादा सहज महसूस करते हैं। 
हेलो द्वारा विशेषरूप से लाए गए फ्राइडे फीवर को देखें और आने वाली फिल्‍मों और अपने पसंदीदा स्‍टार्स के बारे में रोचक जानकारियां हासिल करें। आपके पसंदीदा स्‍टार्स क्‍या बताते हैं, इसकी एक झलक पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: http://m.helo-app.com/al/ScjhrMdUs?c=sys

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad