आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने लॉन्च किया ‘सिप प्रोटेक्ट‘ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, November 5, 2019

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने लॉन्च किया ‘सिप प्रोटेक्ट‘


 'ICICI Securities launches SIP Protect'


मुंबई ।  प्रमुख इक्विटी फ्रैंचाइजी और वित्तीय उत्पादों के वितरक आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (आई-सेक) ने कहा कि कंपनी ने एक अनूठा निवेश प्लस सुरक्षा उत्पाद - ‘एसआईपी प्रोटेक्ट‘ लॉन्च किया है, जो सिस्टेमैटिक इनवेस्टमेंट प्लान के साथ जीवन बीमा कवर भी उपलब्ध कराता है। आई-सेक इस उत्पाद की पेशकश करने वाले पहले ऑनलाइन वितरकों में से है, जिसे icicidirect.com प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध कराया जा रहा है।
एसआईपी प्रोटेक्ट के तहत, निवेशक को तीन प्रमुख एएमसी - आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एएमसी, आदित्य बिड़ला कैपिटल सन लाइफ एएमसी और निप्पॉन इंडिया एएमसी से 70 एमएफ योजनाओं के साथ एसआईपी निवेश पर मुफ्त जीवन बीमा कवर मिलता है। एएमसी और एसआईपी अवधि के आधार पर निवेशक अपनी मासिक एसआईपी राशि को बीमा कवर के रूप में 120 गुना तक पाते हैं, और इसके लिए उन्हें किसी भी मेडिकल परीक्षण से गुजरना नहीं पड़ता है।
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के एमडी और सीईओ  विजय चंडोक कहते हैं, ‘‘अपने ग्राहकों की तीन प्रमुख वित्तीय जरूरतों - निवेश, सुरक्षा और संपत्ति की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारे घोषित उद्देश्य को आगे बढाते हुए, हम ‘एसआईपी प्रोटेक्ट‘ लॉन्च करके खुश हैं। यह एक ऐसा प्लान है, जो एक ही समय में निवेश और सुरक्षा की जरूरतें प्रदान करता है, और वो भी बिना किसी अतिरिक्त लागत के। हमें विश्वास है कि यह पेशकश हमारे 4.6 मिलियन मजबूत ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी।‘‘
एसआईपी प्रोटेक्ट विकल्प 18 से 51 वर्ष की आयु के बीच किसी भी निवेशक के लिए उपलब्ध है और बीमा कवर 60 वर्ष (आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एएमसी और निप्पॉन इंडिया एएमसी के लिए 55) तक जारी रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad