कल्याण ज्वेलर्स ने की क्रिसमस मेगा ऑफर्स और छूटों की घोषणा - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, November 29, 2019

कल्याण ज्वेलर्स ने की क्रिसमस मेगा ऑफर्स और छूटों की घोषणा




डायमंड ज्वेलरी पर 20 प्रतिशत तक छूट और सोने के गहनों के मेकिंग चार्ज पर 15-30 प्रतिशत छूट 
वीए (मेकिंग चार्ज) 199 रु. से शुरू 

मुंबई। भारत के सबसे बड़े और सर्वाधिक पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने इस क्रिसमस के अवसर पर हीरे और सोने के आभूषणों पर आकर्षक ऑफर्स एवं भारी छूटों की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत, ग्राहक डायमंड की कीमत पर 20 प्रतिशत तक छूट और सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 15-30 प्रतिशत छूट हासिल कर सकते हैं। कल्याण में वीए या मेकिंग चार्ज 199 रु. प्रति ग्राम’ से शुरू है।
ये मेगा ऑफर्स व छूट 31 जनवरी, 2020 तक लागू हैं।
इस मौके पर, कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, टीएस कल्याणरामन ने कहा, ‘‘हम इस सीजन अपने ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। कल्याण ज्वेलर्स का उद्देश्य हमेशा से ग्राहकों द्वारा खरीदे जाने वाले आभूषणों पर अधिक से अधिक लाभ प्रदान करना है। क्रिसमस के अवसर पर गिफ्टिंग सेगमेंट में काफी तेजी आ जाती है। उसके अलावा, भारत के अधिकांश हिस्सों में, शादियों का मौसम मार्च तक जारी रहेगा। हमने इन दोनों ही श्रेणियों को ध्यान में रखते हुए हमारे ग्राहकों के लिए कुछ बेजोड़ ऑफर्स तैयार किया है।’’
यही नहीं, ग्राहक सोने के आभूषण पर कल्याण के नये 4-लेवल एश्योरेंस सर्टीफिकेशन के लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे। यह कल्याण की एक विशेष पहल है, ताकि अपने निष्ठावान ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम पेशकशों के प्रति ब्रांड की वचनबद्धता लगातार मजबूत हो। हालांकि कल्याण ज्वेलर्स द्वारा बिक्री किये जाने वाले आभूषणों की शुद्धता के लिए उन्हें कई कसौटियों पर कसा जाता है और वे सभी बीआईएस हॉलमार्क युक्त होते हैं, वहीं यह 4-लेवल एश्योरेंस सर्टीफिकेट ग्राहकों से इनवॉयस में वर्णित शुद्धता के मूल्य पर आभूषणों के एक्सचेंज या रीसेल के दौरान भुगतान का वादा करता है। साथ ही, यह ब्रांड के किसी भी शोरूम में आभूषणों के लिए निःशुल्क लाइफटाइम मेंटनेंस सुनिश्चित करता है।
कल्याण ज्वेलर्स आधुनिक एवं परंपरागत नमूनों में बेहतरीन ज्वेलरी डिजाइन्स की विस्तृत श्रृंखला जैसे-इयररिंग्स, चूड़ियां और नेकलेस उपलब्ध कराता है। कंपनी अपने ग्राहकों को मुहुर्त ब्राइडल ज्वेलरी लाइन उपलब्ध कराती है, जिन्हें पूरे भारत के लिए तैयार किया गया है और इसके खास सेक्शंस में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड्स, तेजस्वी - पोल्की ज्वेलरी, मुद्रा - हाथ से तैयार की गई एंटीक ज्वेलरी, निमा - टेंपल ज्वेलरी, ग्लो - डांसिंग डायमंड्स, जिया - सॉलिटेयर जैसी डायमंड ज्वेलरी, अनोखी - अनकट डायमंड्स, अपूर्वा - खास अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा - वेडिंग डायमंड्स एवं हीरा - डेली वियर डायमंड्स व रंग - बहुमूल्य रत्नों का आभूषण शामिल हैं।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad