अब लेट्सट्रांसपोर्ट जयपुर में - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, November 28, 2019

अब लेट्सट्रांसपोर्ट जयपुर में

LetsTransport now in Jaipur




जयपुर, नवंबर 2019: टेक-लॉजिस्टिक्स मार्केट के अग्रणी ब्रांडों में से एक, लेट्सट्रांसपोर्ट ने जयपुर में अपने लास्ट मील वितरण सेवाओं के विस्तार की घोषणा की, जिसके प्लेटफॉर्म पर 500 से ज्यादा ट्रक हैं। व्यवसाइयों के लिए कस्टमाइज इंट्रा-स्टेट लॉजिस्टिक्स समाधान की पेशकश करते हुए, लेट्सट्रांसपोर्ट का लक्ष्य अगले दो वर्षों में 1,00,000 ट्रक ड्राइवरों के साथ जुड़ना है और विभिन्न क्षेत्रों में कुशल संचालन के माध्यम से इसके कोर वैल्यू प्रोपोज़िशन को बढ़ाना है।

इस विस्तार की घोषणा के साथ, लेट्सट्रांसपोर्ट ने व्यावसायिक दक्षता में सुधार करने और जयपुर में फ्लिपकार्ट, बिग बास्केट, उदान, एफएससी और शॉप किराना जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए लॉजिस्टिक्स सेवाएं प्रदान करने की योजना बनाई है । लेट्सट्रांसपोर्ट संगठित खुदरा, एफएमसीजी और ई-कॉमर्स, वितरण और 3पीएल कंपनियों जैसे उद्योग क्षेत्रों के लिए हल्के वाणिज्यिक वाहनों के इंट्रा-सिटी एकत्रीकरण की पेशकश कर रहा है । इसके अतिरिक्त, यह उद्यमों के लिए कस्टमाइज़ लॉजिस्टिक्स समाधान के साथ अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं जैसे कि ऑडिटेड और जीपीएस-सक्षम वाहन, पॉइंट-टू-पॉइंट बिलिंग, स्टेटस अपडेट, 24x7 सेवा किफायती मूल्य पर प्रदान करता है ।

पुष्कर सिंह, सुदर्शन रवि और अंकित पाराशर द्वारा अप्रैल 2015 में सह-स्थापित, कंपनी ने बर्टेल्समन इंडिया इंवेस्टमेंट्स और फ़ोसुन इंटरनेशनल से 100 करोड़ रुपये जुटाए थे। बाजार के आंकड़ों के अनुसार, भारतीय लॉजिस्टिक्स कई प्रकार की अक्षमताओं से ग्रस्त है , जिसके परिणामस्वरूप ग्राहक असंतोष और लागत में भी वृद्धि हुई है। लेट्सट्रांसपोर्ट विभिन्न क्षेत्रों में ब्रांडों के लिए कुशल लास्ट मील वितरण की पेशकश करके इन मुद्दों को हल करना चाहता है।

जयपुर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, पुष्कर सिंह, सीईओ और लेट्सट्रांसपोर्ट के सह-संस्थापक ने कहा, “जयपुर में विस्तार के साथ, लेट्सट्रांसपोर्ट के कोर वैल्यू प्रोपोज़िशन का उद्देश्य परिवहन के फर्स्ट-मील, उपकंट्री, सेकेंडरी और अंतिम-मील तक उद्यमों की मदद करना है। भारत का सबसे बड़ा शहरीमॉल वाहक नेटवर्क बनने का लक्ष्य रखते हुए, हम आसान व्यापार को प्रोत्साहित करने, कुशल व्यवसाय संचालन को सुविधाजनक बनाने और टियर -1 शहरों से परे मूल्य की पेशकश सुनिश्चित करने के लिए भी तत्पर हैं। ”

सुदर्शन रवि, सीपीओ और लेट्सट्रांसपोर्ट के सह-संस्थापक कहते हैं, “टियर -1 शहरों से परे लॉजिस्टिक्स असक्षम है, टियर -2 बाजारों में इन्हे और भी बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, इन बाजारों में ट्रक ड्राइवरों को ठीक से भुगतान नहीं किया जाता है । उद्यमों और ट्रक ड्राइवरों की हमारी समझ इन अंतरालों को कम कर सकती है जो पारंपरिक बाजार में मौजूद है जिसे हमारे उत्पादों की पेशकश का लाभ उठाकर किया जा सकता है।

लेट्सट्रांसपोर्ट वह पहले मूवर्स है, जो कम भुगतान वाले शहरी ट्रकर समुदाय को पहचान कर और सहानुभूति रखता है और उन्हें मुख्यधारा की अर्थव्यवस्था का हिस्सा बनाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad