सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड ने जोमैटो के साथ साझेदारी की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, November 7, 2019

सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड ने जोमैटो के साथ साझेदारी की


Singapore Tourism Board brings its culinary experience to Jaipur with Zomaland

मुंबई। सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड  ने जोमालैंड सीजन 2 के लिए जोमैटो के साथ सहयोग किया है। जोमलैंड सीजन 2 एक बहुशहरी खान.पान एवं मनोरंजन कार्निवाल हैए जो दस शहरों . मुंबई,बेंगलुरू,नई दिल्ली, पुणे, हैदराबाद, जयपुर, चंडीगढ़,कोलकाता, अहमदाबाद और चेन्नई आयोजित होगा। यह साझेदारी खान.पान के शौकीन भारतीयों के साथ जुड़ने के एसटीबी के प्रयासों का अभिन्न हिस्सा है। जोमैटोलैंड के दूसरे संस्करण में सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड का विनिर्दिष्ट ष्ष्सिंगापुर एक्सपीरियंस जोनष्ष् होगाए जहां आने वाले मेहमान सिंगापुर के प्रामाणिक व्यंजन जैसे.मिशेलिन स्टार्ड लियो फान हॉकर चानष् ;पूर्व नाम लियो फान हांगकांग सोया सॉस चिकेन राइस व नूडल्सद्ध और नासी एंड मीए जो कि सिंगापुरी व्यंजन उपलब्ध कराने वाली भारत की लोकप्रिय रेस्टॉरेंट चेन है का आनंद ले सकेंगे। इस जोन में आने वाले लोगों के लिए मौज.मस्ती और इंटरेक्टिव गेम की भी व्यवस्था होगी और वो सिंगापुर व मर्ली मास्कट में आकर्षक विजुअल्स के साथ तस्वीरें ले सकेंगे।
जोमैटो के साथ इस सहयोग के बारे में जीबी श्रीथर रिजनल डाइरेक्टर . भारतए मध्य.पूर्व और दक्षिण एशिया ;आईएमईएसएद्धए सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड ने कहा हमें पहली बार जोमैटो के साथ सहयोग करने की खुशी हैए ताकि हम भारतीयों के साथ खान.पान जैसी चीज के लिए जुड़ सकें जिसके भारतीय और सिंगापुरी दोनों ही शौकीन है। नये.नये तरीकों से भारतीय ग्राहकों के साथ जुड़ने के हमारे निरंतर प्रयास के क्रम मेंए हमें दस शहरों में उपभोक्ताओं तक पहुंचने की इस महत्वपूर्ण पहल में भाग लेने का इंतजार है। पैशन मेड पॉसिबल के हमारे ब्रांड के अनुरूपए हम खान.पान के लिए ऐसे व्यंजन परोसेंगेए जो खाने के शौकीन लोगों को काफी पसंद आयेगा। हम इस लाइफस्टाइलए इवेट्सए एंटरटेनमेंट एवं फूड इवेंट सीरीज के जरिए भारतीय युवाओं व परिवारों के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं।
एसटीबी ने खाने.पीने के शौकीन लोगों के लिए हाल के महीनों में श्रृंखलाबद्ध गतिविधियां शुरू की हैए जैसे.सिंगापुर के व्यंजनों के बारे में बताने वाले वेबिसोड्स की सीरीज। जोमालैंड में अपने सहयोगी की भागीदार के बारे मेंए सुश्री लिम सी टिंगए एरिया डाइरेक्टरए भारत और दक्षिण एशियाए जो इस प्रोजेक्ट की अगुवाई कर रही हैंए ने कहाए ष्ष्जोमालैंड में सिंगापुर एक्सपीरियंस जोन दस शहरों के लोगों के लिए सिंगापुरी व्यंजन के स्वाद व मनोरंजन की झलक लायेगा। कुछ शहरों मेंए लोगों को मिशेलीन.स्टार्ड हॉकर चान के मशहूर चिकेन राइस को नासी एंड मी के सिंगापुरियन डिलाइट्स का आनंद लेने का मौका मिलेगा। इस जोन में मजेदार और रोचक गतिविधियां आयोजित होंगीए ताकि यहां आकर लोग सिंगापुर घुमने के अपने जुनून को पूरा कर सकें।
चैतन्य माथुरए ग्लोबल हेडए इवेंट्सए ज़ोमैटो कहते हैंए श्ज़ोमालैंड के साथए हमारा प्रयास हमेशा एक ही छत के नीचेए हर किसी के लिए कुछ के साथ एक अनुभवात्मक विनम्रता को एक साथ रखने का रहा है। हम अपने सहयोगियों के रूप में सिंगापुर टूरिज्म को लेकर रोमांचित हैंए और इस समय हम जिन 10 शहरों की यात्रा कर रहे हैंए उन 10 शहरों में से एक सिंगापुर एक्सपीरियंस जोन के साथ गार्डन सिटी को फिर से बनाना चाहते हैं। उनकी संस्कृति के बारे में कहा जाता है कि उनके पास अभी तक कई विविध प्रभाव हैं . मलयए दक्षिण या पूर्वी एशिया और यहां तक कि यूरेशियन। यह साक्षी के लिए एक खुशी की बात है कि वे अपने पाक प्रसाद के साथ ज़ोमलैंड में हमारे संरक्षकों को कैसे आश्चर्यचकित करते हैं। श्
इस सालए ज़ोमालैंड के पैक्ड इवेंट कैलेंडर में दो प्रारूप होंगे .जोमालैंड और जोमालैंड पिकनिक। जबकि दिल्लीए मुंबईए बेंगलुरुए हैदराबाद और पुणे कार्निवल शहरों में बदल जाएंगेय जयपुरए चंडीगढ़ए कोलकाताए चेन्नई और अहमदाबाद दो दिन के मिनी कार्निवलए ज़ोमालैंड पिकनिक के रूप में अपने शहर का दौरा करनेए भोजनए मौज.मस्ती के साथ पार्टी में शामिल होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad