टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिये देशव्यापी मेगा सर्विस कैम्प शुरू किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, November 22, 2019

टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिये देशव्यापी मेगा सर्विस कैम्प शुरू किया





Tata Motors Mega service Camp




मुंबई, टाटा मोटर्स ने  भारत के लगभग 400 शहरों के 650 से अधिक वर्कशॉप्स में अपने ग्राहकों के लिये मेगा सर्विस कैम्प शुरू करने की घोषणा की है। यह देशव्यापी सर्विस पेशकश 21 नवंबर, 2019 से 30 नवंबर, 2019 तक अधिकृत डीलरशिप्स पर टाटा मोटर्स के सभी मौजूदा ग्राहकों के लिये उपलब्ध होगी। टाटा मोटर्स ग्राहकों के साथ अपने जुड़ाव को बढ़ाने और उन्हें स्वामित्व का बाधारहित अनुभव देने के लिये अपनी सेवा की गुणवत्ता को मजबूत कर रहा है।
यह मेगा सर्विस कैम्प अपने ग्राहकों को विभिन्न सेवाएं प्रदान करेगा, जैसे वाहन की निशुल्क एवं संपूर्ण स्वास्थ्य जाँच, कार टॉप वाश, असली स्पेयर पार्ट्स, ऑयल, एसेसरीज और लेबर शुल्क पर 10 प्रतिशत तक की छूट। ग्राहक मूल्यवर्द्धित सेवाओं, वाहन बीमा पर भी आकर्षक ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं और अपनी टाटा कारों पर एक्सचेंज ऑफर्स का आनंद भी उठा सकते हैं।
एक अन्य रोमांचक सेवा पहल की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए सुभाजीत रॉय, वरिष्ठ महाप्रबंधक एवं ग्राहक सेवा प्रमुख, टाटा मोटर्स ने कहा, ‘‘पिछले मेगा कैम्‍पेंस की सफलता के बाद इस वर्ष का संस्करण टाटा मोटर्स सेवा ब्राण्ड को विस्तृत करने और ग्राहकों के साथ उसके अमूल्य सम्बंध को बनाये रखने पर लक्षित है। यह प्रयास हमारे ग्राहकों के स्थायी सहयोग और हमारे ब्राण्ड के प्रति उनकी रूचि का उत्सव है। इस पहल के माध्यम से हम बढ़ती मांगों के अनुसार चलने, हमारे ग्राहकों की लगातार बदलती जरूरतों को पूरा करने और उच्च गुणवत्ता की सेवा बनाये रखने की उम्मीद करते हैं। हम मानते हैं कि इस पहल से संपूर्ण ग्राहक अनुभव बेहतर होगा और हम टाटा वाहनों के मालिकों की अपेक्षाओं को बेहतर ढंग से समझेंगे तथा सेवा सम्बंधी उनकी आवश्यकताओं के अनुसार काम करेंगे।’’
यह मेगा सर्विस कैम्प का पाँचवा वर्ष है। पिछले चार कैम्प में कंपनी ने लगभग 4 लाख कारों की सर्विसिंग की थी। पिछले वर्ष टाटा मोटर्स ने कई नई और उद्योग अग्रणी सेवा पहलें शुरू की थी। इन प्रयासों के कारण टाटा मोटर्स ने इस वर्ष प्रतिष्ठित जे.डी. पॉवर इंडिया कस्टमर सर्विस इंडेक्स (मास मार्केट) स्टडी में लगातार तीसरी बार दूसरा स्थान प्राप्त किया है। यह इस दिशा में स्थायी और केन्द्रित प्रयासों का प्रमाण है। कंपनी अपने डीलरशिप्स पर समकालीन ग्राहक अनुभव प्रदान करना और ग्राहकों को सेवा देने के अधिक अवसर निर्मित करना जारी रखेगी।
अपने टाटा वाहन की जाँच करवाने और ऑफर्स का लाभ लेने के लिये कृपया अपनी नजदीकी टाटा मोटर्स ऑथोराइज्ड वर्कशॉप से संपर्क करें। नजदीकी वर्कशॉप का पता लगाने के लिये कृपया टाटा मोटर्स सर्विस कनेक्ट (TMSC) एप डाउनलोड करें या https://service.tatamotors.com/content/service-network पर जाएं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad