टाटा मोटर्स ने एसयूवी का नाम रखा- टाटा ग्रैविटास - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, November 29, 2019

टाटा मोटर्स ने एसयूवी का नाम रखा- टाटा ग्रैविटास






मुंबई, नवंबर  2019 : टाटा मोटर्स अपने एसयूवी पोर्टफोलियो को और मजबूत बनाने के लिये तैयार है। कंपनी ने अपनी आगामी प्रमुख एसयूवी का नाम टाटा ग्रैविटास रखा है।

टाटा मोटर्स की यह नई प्रमुख व्हीकल ओएमईजीए या ओमेगा (ऑप्टिमल मॉडयूलर एफिशिएंट ग्लोबल एडवांस्ड) आर्किटेक्‍चर पर निर्मित दूसरा वाहन है। इसे लैंड रोवर के दिग्गज डी 8 प्लेटफॉर्म से लिया गया है। ग्रैविटास परफॉर्मेंस, ड्राइविंग की दक्षता और लग्जरी के नजरिये से अंतरराष्ट्रीय स्तर के नए मानदंड स्‍थापित करेगी।

इस नई एसयूवी के नाम की घोषणा करते हुये मयंक पारिख-प्रेसिडेंट, पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहाहम अपनी नई एसयूवी के नाम का खुलासा कर बेहद उत्साहित हैं। इसका नाम होगा- टाटा ग्रैविटास। इसके साथ ही हमें अपने ग्राहकों के लिये एक और अत्‍याधुनिक उत्‍पाद को पेश करते हुये भी बेहद खुशी हो रही है। ग्रैविटास लॉन्चिंग के बाद लक्जरी और परफॉर्मेंस के मामले में सबसे आगे निकल पाएगी। हम इस प्रॉडक्ट को फरवरी 2020 में लॉन्च करने का घोषणा कर बहुत उत्साहित है। हमें पूरा विश्वास है कि ग्रैविटास हमें नई प्रेरणा देगा और यह प्रॉडक्ट्स कस्टमर्स और इंडस्ट्री दोनों के दिल में जगह बनाने में सबसे प्रमुख उत्‍पाद के रूप में उभरेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad