टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अक्तूबर 2019 के दौरान 12610 यूनिट्स की बिक्री की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, November 2, 2019

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अक्तूबर 2019 के दौरान 12610 यूनिट्स की बिक्री की



                           
Toyota kirloskar motor sale 12610 units in October 2019



बैंगलोर, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने इस महीने यानी अक्तूबर 2019 के दौरान देसी बाजार में 11866 यूनिट्स की बिक्री की। इस दौरान कंपनी ने इटियॉस सीरिज की 744 यूनिट्स का निर्यात किया और इस तरह कुल 12610 यूनिट्स की बिक्री हुई। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने गए साल इसी महीने में कुल 12606 यूनिट्स की बिक्री देसी बाजार में की थी जबकि अक्तूबर 2018 में 639 यूनिट्स का निर्यात किया था।
बिक्री प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के प्रबंध निदेशक,  एन राजा ने कहा, “हमें खुशी है कि त्यौहारों के मौके पर ग्राहकों की मांग में वृद्धि हुई खासकर धनतेरस और दीवाली के दौरान। ग्राहकों की भावनाओं में आई इस तेजी ने हमारे बिक्री प्रदर्शन में पिछले कुछ महीनों की मंदी की तुलना में वृद्धि की प्रवृत्ति संभव की है। त्यौहारों के मौसम में ग्राहकों के ऑर्डर में यह सुधार देखना काफी उत्साहवर्धक था।  इनोवा, फॉरच्यूनर, टीआरडी सेलीब्रेट्री एडिशन और हैपेनिन न्यू यारिस आदि को त्यौहारी माहौल बनाने के लिए ही पेश किया गया था।
टीकेएम का उत्पादन “पुल सिस्टम” पर आधारित है जो यह सुनिश्चित करता है कि हमारे डीलर को स्टॉक तभी मिलता है जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है। सकारामक बिक्री शैली से हम अपनी उत्पादन प्रणाली को ऐसा बना रहे हैं कि छह महीने तक ग्राहकों की मांग को झेल सके।
इसके अलावा, हमलोगों ने ग्लांजा की बिक्री में भी सकारात्मकता देखी है और त्यौहारों के मौसम में देश भर में इसकी अच्छी ब्रिक्री हुई। यह हमारे लिए एक सकारात्मक ताकत थी। हमें खुशी है कि इस साल जून में पेश किए जाने के बाद से हम पहले ही ग्लांजा की 14000 यूनिट्स की बिक्री कर चुके हैं। हम अपने निष्ठावान ग्राहकों का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने टोयोटा के उत्पादों में लगातार भरोसा जताया। हम उम्मीद करते हैं कि खुदरा बिक्री की यह रफ्तार त्यौहारों के मौसूम के बावजूद बनी रहेगी।” राजा ने आ कहा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad