एमवे ने अपनी न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हर्ब्स रेंज को मजबूत किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, December 14, 2019

एमवे ने अपनी न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हर्ब्स रेंज को मजबूत किया



Amway strengthens its Nutrilite Traditional Herbs Range

कोटा। देश की अग्रणीय डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने  न्यूट्रीलाइट मधुनाशिनी, शुंठी एवं त्वक और न्यूट्रीलाइट वसका, मुलेठी एवं सुरस के लॉन्च के साथ अपनी लोकप्रिय न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हर्ब्स रेंज को और व्यापक बनाया। नए उत्पाद नवप्रवर्तनों को आज एक कार्यक्रम में जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर द्वारा लॉन्च किया गया। अपनी शारीरिक फिटनेस और युवा अपील के लिए जाने जाने वाले फरहान अख्तर न्यूट्रीलाइट के ब्रांड एंबेसडर हैं, जो सप्लीमेंटेशन के प्रति संयंत्र-आधारित दृष्टिकोण में 80 से अधिक वर्षों की मजबूत विरासत के साथ दुनिया में विटामिंस और डाइटरी सप्लीमेंट्स का नंबर 1 ब्रांड है।
लॉन्च की घोषणा करते हुए, एमवे इंडिया के सीईओ अंशु बुधराजा ने कहा, "एमवे में हम दृढ़ता से मानते हैं कि फूड सप्लीमेंटेशन के साथ स्मार्ट हेल्थकेयर मानव जीवन को अद्वितीय मूल्य प्रदान करती है। न्यूट्रीलाइट ने खुद को विश्व स्तर पर विटामिन और डाइटरी सप्लीमेंट के बाजार में नेतृत्वकर्ता के रूप में स्थापित किया है। एमवे इंडिया के लिए एक मुख्य व्यवसाय की श्रेणी के तौर पर न्यूट्रीलाइट कंपनी के व्यवसाय राजस्व में 50% से अधिक का योगदान देता है, जो कि 1,000 करोड़ रुपए से भी अधिक बैठता है। अपने सफल और निरंतर विकासोन्मुख ग्राफ के साथ-साथ श्रेणी की क्षमता सहित हम न्यूट्रिशन कैटेगरी को प्रासंगिक नवप्रवर्तनों के माध्यम से 2025 तक दुगना करने का लक्ष्य रखते हैं। न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हर्ब्स (एनटीएच) रेंज एक ऐसीनई खोज है, जिसने अपने लॉन्च के बाद से अभूतपूर्व सफलता हासिल की है, और हम पोर्टफोलियो में संबंधित उत्पादों को बढ़ाकर इसे और मजबूत कर रहे हैं।"
लॉन्च कार्यक्रम में बोलते हुए बॉलीवुड अभिनेता और न्यूट्रीलाइट के ब्रांड एंबेसडर फरहान अख्तर ने कहा, "न्यूट्रीलाइट एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और डाइटरी सप्लीमेंट्स के प्रति अपने संयंत्र-आधारित दृष्टिकोण के लिए इसे विश्व स्तर पर मान्यता हासिल है। ब्रांड की विरासत और 'प्रकृति का सर्वश्रेष्ठ और विज्ञान का सर्वश्रेष्ठ' प्रस्तुत करने का दृष्टिकोण कुछ ऐसा है, जिसमें मेरा दृढ़ विश्वास है। मैं न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हर्ब्स रेंज में ग्लूकोज और श्वसन स्वास्थ्य को मजबूती प्रदान करने वाले नए क्रांतिकारी उत्पादों - न्यूट्रीलाइट मधुनाशिनी, शुंठी एवं त्वक और न्यूट्रीलाइट वसका, मुलेठी एवं सुरस को लॉन्च करके बहुत खुश हूं, जो लोगों को स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेंगे।”
हर्बल न्यूट्रिशन रेंज पर बोलते हुए एमवे इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट, वेलनेस अजय खन्ना ने कहा, "भारत न केवल दुनिया की डायबिटिक राजधानी है, बल्कि कई भारतीय शहर भी लगातार दुनिया के सबसे प्रदूषित शहर बने हुए हैं। इसके अलावा, बदलती जीवन शैली और खान-पान संबंधी आदतों के कारण किसी व्यक्ति के आहार को पूरक करने और शरीर को आंतरिक और बाहरी, दोनों तरह के प्रभावों से लड़ने के लिए मजबूत बनाने के लिए प्रीमियम हर्बल समाधान की आवश्यकता होती है। परम्परागत भारतीय ज्ञान और 'प्रकृति का सर्वश्रेष्ठ और विज्ञान का सर्वश्रेष्ठ' वाले दृष्टिकोण पर आधारित हर्बल न्यूट्रिशन कैटेगरी के तहत हमारे नए उत्पाद लोगों को अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने, साथ ही ग्लूकोज और रेस्पिरेटरी हेल्थ का समर्थन करने पर लक्षित हैं। हमें खुशी है कि फरहान अख्तर ने हमारे नए उत्पादों को लॉन्च किया, क्योंकि वे हेल्थ एंड फिटनेस के प्रतीक हैं और न्यूट्रीलाइट के ब्रांड एंबेसडर भी हैं।”
न्यूट्रीलाइट मधुनाशिनी, शुंठी एवं त्वक स्वस्थ ग्लूकोज चयापचय का समर्थन करता है और ग्लूकोज स्वास्थ्य को मजबूती प्रदान करता है, साथ ही अपने ज्ञात जैविक कार्यों और वसा चयापचय के माध्यम से शरीर के सामान्य अग्नाशय कार्य को मजबूती भी प्रदान करता है।न्यूट्रीलाइट वसका, मुलेठी एवं सुरस श्वसन संबंधी स्वास्थ्य का समर्थन करता है। दोनों उत्पादों में अलग-अलग जड़ी-बूटियों के अर्क एंटी-ऑक्सिडेंट गुण रखते हैं और सभी उत्पाद शुद्धता, सुरक्षा और शक्ति के स्तर का आश्वासन देते हैं और न्यूट्रीलाइट की वैज्ञानिक अनुसंधान संबंधी मजबूत विरासत द्वारा समर्थित हैं, जो उन्हें किसी व्यक्ति केस्वास्थ्य को बनाए रखने का एक प्रभावी तरीका बनाती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad