- Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, December 21, 2019



Axis Securities gives Diwali Muhurat Stock Picks Samvat 2076


आरआईएल के बारे में एक्सिस सिक्योरिटीज की राय - 

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) भारत की सबसे बड़ी निजी क्षेत्र की कंपनी है। यह सबसे बड़ी शोधन क्षमता में से एक है और पेट्रोकेमिकल का सबसे बड़ा उत्पादक भी है। आरआईएल ने यूएस शेल गैस में भी महत्वपूर्ण निवेश किया है। एक्सिस सिक्योरिटीज को उम्मीद है कि आरआईएल प्रबंधन तेल और गैस कारोबार में (ए) रणनीतिक हिस्सेदारी बिक्री, (बी) उपभोक्ता व्यवसायों में रणनीतिक और वित्तीय निवेशक, (सी) आरजीओ और रिटेल और अनलॉकिंग विकल्प की सूची की योजना के साथ बैलेंस शीट को हटा देगा। अचल संपत्ति निवेश के लिए।

भारत में प्रति माह लगभग 8 मिलियन और लगभग 99 प्रतिशत कवरेज के ग्राहक जोड़ के साथ रिलायंस-जियो बाजार हिस्सेदारी लाभ पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखता है, जबकि हाल ही में टैरिफ बढ़ोतरी की घोषणा से मार्जिन में सुधार की उम्मीद है। प्रतिस्पर्धियों को छूट देने वाले नए टैरिफ आर-जियो के प्रतिस्पर्धात्मक लाभ को बनाए रखेंगे। आरआईएल ने उपभोक्ता के जुड़ाव, कैचमेंट सेंट्रिक सेगमेंट और महत्वपूर्ण ग्राहक गतिविधियों पर ध्यान देने के साथ टियर 3 और टियर 4 शहरों में तेजी से विस्तार किया है। हालांकि, कंपनी सोर्सिंग / लॉजिस्टिक्स, बेहतर स्टोर मैनेजमेंट, प्राइवेट लेबल पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने और टियर 3 और 4 शहरों में जल्दी ब्रेक-ईवन में ऑपरेशनल एफिशिएंसी में सुधार करके मार्जिन पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखती है।



लार्सेन एंड टुब्रो के बारे में एक्सिस सिक्योरिटीज की राय - 

एलएंडटी एक प्रमुख इंजीनियरिंग, निर्माण, निर्माण, प्रौद्योगिकी और वित्तीय सेवाओं का वैश्विक परिचालन के साथ सहयोग है। एलएंडटी दुनिया भर के 30 से अधिक देशों में ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण क्षेत्रों - हाइड्रोकार्बन, इन्फ्रास्ट्रक्चर, पावर, प्रोसेस इंडस्ट्रीज और डिफेंस - में महत्वपूर्ण जरूरतों को संबोधित करता है। सरकार। सड़कों, रेलवे, बंदरगाह, हवाई अड्डों और शहरी बुनियादी ढांचे सहित इन्फ्रा और उप-क्षेत्रों में महत्वपूर्ण धक्का की घोषणा की। इन सेगमेंट के लिए कैपेक्स आउटलुक अगले 3-5 वर्षों के लिए मजबूत है। पिछले पांच वर्षों में 16ः बाजार हिस्सेदारी के साथ, एलएंडटी इन्फ्रा स्पेस में नेतृत्व की स्थिति को बनाए रखने में सक्षम है। इन्फ्रा के अलावा, हाइड्रोकार्बन ऑर्डर प्रवाह अब तक मजबूत रहा है और इसलिए वित्त वर्ष 2015 और वित्त वर्ष 21 में प्रमुख योगदान दिखाने की उम्मीद है। एक्सिस सिक्योरिटीज एल एंड टी का मूल्य 20ग थ्ल्21म् ईपीएस में 1736 रुपये के लक्ष्य मूल्य पर पहुंचने के लिए है।

भ्1थ्ल्20 में 86,991 करोड़ रुपये के ऑर्डर इनटेक में वृद्धि के साथ, पिछले वर्ष की इसी अवधि में 16ः की वृद्धि के साथ, कंपनी ने 3 लाख करोड़ ऑर्डर बुक मील का पत्थर पार कर लिया और समेकित ऑर्डर बुक के साथ 3,05,222 करोड़ रुपये 30 सितंबर, 2019, अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर जिसमें कुल ऑर्डर बुक का 22ः हिस्सा है। हाइड्रोकार्बन और सर्विसेज सेगमेंट में फ2थ्ल्20 के दौरान मजबूत ऑर्डर इनफ्लो देखा गया, जो नए ऑर्डर इनफ्लो (48,300 करोड़ रुपये) में क्रमशः 31ः और 22ः का योगदान देता है। भ्2थ्ल्20 के लिए सौदे की पाइपलाइन 5.2 लाख करोड़ रुपये की मजबूत बनी हुई है, 18-20ः जीत रन-दर के साथ, हमें लगता है कि वित्त वर्ष 2 के लिए 10-12ः के अपने प्रवाह मार्गदर्शन को पार करने के लिए एल एंड टी को अच्छी तरह से रखा गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad