ईजी हग्स कैम्पेन के तहत वंचित बच्चों के लिए नए स्वेटर खरीदेगा गोदरेज - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 25, 2019

ईजी हग्स कैम्पेन के तहत वंचित बच्चों के लिए नए स्वेटर खरीदेगा गोदरेज

Godrej Ezee - Ezee Hugs Campaign



हर ईजी की खरीद पर एक रुपया कैम्पेन के लिए किया जाएगा दान
वंचित बच्चों को पहचानने और उत्तर भारत में उन्हें नए स्वेटर वितरित करने के लिए क्राय- (चाइल्ड राइट्स अँड यू) के साथ साझेदारी

नई दिल्ली,  गोदरेज ईजी लिक्विड डिटर्जेंट ईजी हग्स के दसवें वर्जन के साथ एक बार फिर कड़कड़ाती ठंड से बचाने के लिए वंचित बच्चों को गर्माहट देने की पहल की गई है। इस वर्ष, गोदरेज ईजी अपनी प्रत्येक 1 किलो की बोतल की खरीद पर 1 रुपए का योगदान कर रही है और इस राशि का इस्तेमाल बच्चों के लिए नए स्वेटर खरीदने की दिशा में दान करने में किया जाएगा।
डिटर्जेंट ब्रांड ने क्राय- चाइल्ड राइट्स अँड यू के साथ भागीदारी की है, जो बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाला एक प्रमुख गैर-लाभकारी संगठन है, जो उत्तर और पूर्व जैसे भारत के गंभीर सर्दियों वाले क्षेत्रों में वंचित बच्चों को पहचानने और स्वेटर के वितरण को सुनिश्चित करने में मदद कर रहा है। क्रिसमस के अवसर पर, गोदरेज ईजी और क्राय ने संयुक्त रूप से दिल्ली, चंडीगढ़ और लखनऊ में वंचित बच्चों के बीच ईजी हग कैम्पेन के तहत स्वेटर वितरित किए।
उत्तरी बेल्ट में हर साल हजारों वंचित, स्कूल जाने वाले बच्चे, ऊनी कपड़ों की गर्मी के बिना कड़ी सर्दियों को सहन करते हैं। गोदरेज ईजी सर्दी से संबंधित कठिनाइयों के बारे में जागरूकता पैदा करना और उनकी परेशानियों को कम करना चाहते थे। इस प्रकार, इस महत्वपूर्ण सामाजिक सरोकार के लिए ईजी हग्स कैम्पेन शुरू किया। वर्षों से, ईजी हग्स ने इस सामाजिक कैम्पेन के माध्यम से लोगों से बच्चों के लिए अपने ऊनी कपड़े दान करने का आग्रह करता आया है। इस बार के दसवें संस्करण में, गोदरेज ईजी ने अपनी हर बिक्री से एक रुपए का दान करके ईजी हग्स के पैमाने को बढ़ाया है। कैम्पेन, लोगों को ईजी की खरीद का एक बड़े कारण के लिए सहयोग करने का मौका देता है। क्राय के साथ साझेदारी का लाभ दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश में स्थित छोटे बच्चों के बीच नए स्वेटर वितरित करने के लिए लिया जाएगा और इसका काफी असर होने की उम्मीद है।
ईजी हग्स कैम्पेन पर अपने विचार साझा करते हुए, इंडिया और सार्क के लिए गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर सुनील कटारिया ने कहा, ‘गोदरेज ईजी, हमेशा गर्माहट, आराम और देखभाल के लिए काम करता रहा है। ईजी हग्स 2011 में शुरू हुई एक नेक पहल है और कई हितधारकों के समर्थन से पिछले 9 वर्षों में फलीफूली है, इसकी बदौलत सर्दियों के दौरान हजारों बच्चों को गर्म रहने में मदद मिली है। इस वर्ष, हम अपने योगदान को सीधे उपभोक्ताओं से जोड़ रहे हैं। हम ईजी हग्स को लोगों का आंदोलन बना रहे हैं और उन्हें ईजी खरीदते हुए इस नेक पहल में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। हम इस साल एक रणनीतिक साझेदार के रूप में क्राय को साथ ले रहे हैं ताकि पूरे उत्त्री क्षेत्र में बच्चों के लिए नए स्वेटर का वितरण सुनिश्चित किया जा सके।’
ईजी हग्स कैम्पेन और इसकी भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए क्राय (उत्तर) की क्षेत्रीय निदेशक सोहा मोहित्रा ने कहा, ‘पिछले 40 वर्षों में हमारी यात्रा में, हम हमेशा एक नेक वजह को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए संभावित व्यक्तियों और कॉर्पोरेट की शक्ति में विश्वास करते हैं।यह हम सभी के लिए क्राय परिवार में एक ख़ुशी की बात है क्योंकि गोदरेज ईजी हमारे साथ कदम बढ़ा रहा है। हमें यकीन है कि यह पहल सर्दियों के दिनों में हमारे बच्चों को गर्म और संरक्षित रखने में बहुत मददगार रहेगी। मुझे उम्मीद है कि यह पहल सभी उपभोक्ताओं को एक नेक वजह के लिए खरीदारी करने का संदेश देगी।
इसके दसवें संस्करण में, ईजी हग्स को टीवी मीडिया और डिजिटल फिल्मों सहित मल्टी-मीडिया अभियान के माध्यम से दो महीने की अवधि में प्रमोट किया जा रहा है। इसका कारण लोगों में जागरूकता बढ़ाना और उन्हें अपना बहुमूल्य योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करना होगा। जब भी कोई व्यक्ति 175 की कीमत वाली गोदरेज ईजी की 1 किलो लिक्विड डिटर्जेंट की बोतल खरीदेगा, इसी के साथ बच्चों की मदद भी हो जाएगी। गोदरेज ईजी पहल के माध्यम से ब्रांड ने पिछले 9 वर्षों में बड़ी संख्या में स्वेटर एकत्र किए और दान किए। 2019 में, ईजी हग्स का उद्देश्य सर्दियां के दौरान संसाधनों से वंचित बच्चों को पेश आ रही कठिनाइयों को कम करने में अधिक से अधिक योगदान देना है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad