हेलो पर किया अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने ‘पानीपत’ का प्रोमोशन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 2, 2019

हेलो पर किया अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने ‘पानीपत’ का प्रोमोशन





नई दिल्ली। अपनी आगामी फिल्म ‘पानीपत’ के लिए तैयार अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने हेलो फ्राइडे फीवर पर पर्दे के पीछे के रोचक दृश्यों की कहानियों का साझा किया। हेलो पर जाने-माने ऑनलाईन शो के इस नए एपिसोड में लीड स्टार-कास्ट ने फिल्म एवं उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में पूछे गए रोचक और मज़ेदार सवालों के जवाब दिए। दोनों एक्टर्स ने फिल्म में अपने किरदारों के बारे में बताया, साथ ही उनके वास्तविक जीवन और बहुप्रतीक्षित अवतार सदाशिवराव एवं पार्वती राव के बीच कई समानताओं के बारे में भी जानकारी दी।
पानीपत भारतीय इतिहास पर आधारित एक फिल्म है जिसमें पानीपत की तीसरी लड़ाई को दर्शाया गया है, फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म 6 दिसम्बर 2019 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी। अर्जुन और कृति ने बताया कि किस तरह फिल्म के लिए उन्होंने युद्ध के इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई और डायरेक्टर ‘आशुतोष गोवारीकर’ से ‘इतिहास की एक किताब’ भी ली। एक राउण्ड में अर्जुन ने बताया कि सदाशिवराव एक ऐसा चरित्र है जो ‘हर किसी की बात सुनता है, कुछ लोगों से सीखता है और किसी का भी अनुसरण नहीं करता है’। इसी तरह पार्वती बाई और अपने बीच समानता के बारे में बताते हुए कृति ने कहा, वह अपनी छोटी बहन का बहुत ध्यान रखती है, उसके लिए ‘छोटी मम्मी’ है। दोनों एक्टर्स ने कई रोचक सवालों के जवाब दिए। एक सवाल- ‘सबसे ज़्यादा रीटेक कब लेने पड़े’ के जवाब में दोनों ने हंसते हुए तुरंत कहा कि घोड़े ने सबसे ज़्यादा रीटेक लिए। 
फिल्मों को लेकर पसंद के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कृति ने कहा कि उसे रोमांटिक फिल्में बेहद पसंद हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी फिल्म में काम करना उनका सपना है, वहीं अर्जुन ने कहा उन्हें हॉरर फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं हैं, हालांकि फिल्म स्त्री उन्हें पसंद है। 
फ्राईडे फीवर पर अपनी तरह का अनूठा ऑनलाईन शो है जो हेलो के प्रशंसकों कोे उनके पसंदीदा फिल्मी सितारों के साथ जोड़ता है, यह मंच सितारों को अपनी आगामी फिल्मों को लेकर उनके जोश और उत्साह का प्रस्तुत करने का मौका देता है। इस शो के माध्यम से फिल्म की रिलीज़ से पहले फिल्मी सितारों के साथ शुक्रवार को कुछ रोचक सवाल-जबाव किए जाते हैं, इस तरह यह शो दर्शकों को अपने पंसदीदा सितारों के साथ जुड़ने का मौका देता है। 
हेलो के पिछले एपिसोड में भारत के जाने माने एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी ने अपनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के पर आधारित सवालों के जवाब दिए। फिल्म के प्रोमो को हेलो के उपयोगकर्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली, लॉन्च के मात्र 4 दिनों के अंदर इसे 10 मिलियन से अधिक व्यूज़, 20000 से अधिक लाईक्स और 1000 से अधिक शेयर्स मिले। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad