टाइगर श्रॉफ़ जुड़े हैलो के साथ,पहले दिन मिले लगभग 500000 फॉलोवर्स - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, December 3, 2019

टाइगर श्रॉफ़ जुड़े हैलो के साथ,पहले दिन मिले लगभग 500000 फॉलोवर्स





Tiger Shroff joins helo

नई दिल्ली। जाने माने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ़ अपने लाखों प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए हाल ही में भारत के अग्रणी सोशल मीडिया ऐप हेलो के साथ जुड़ गए हैं। अपने एक्शन से भरपूर किरदारों के लिए विख्यात और सोशल मीडिया पर सक्रिय अभिनेता टाइगर अपनी फिटनैस और डांस के बारे में दर्शकों को जानकारी देने के लिए हेलो के साथ जुड़े हैं, जिसके चलते अब उनकी फिल्मों के पर्दे के पीछे का एक्शन, उनके वास्तविक जीवन की रोचक पहलू और उनके पोस्ट अब 15 विभिन्न भाषाओं में हेलो पर उपलब्ध होंगे। टाइगर को इस प्लेटफॉर्म पर अकाउन्ट बनाते ही पहले दिन 600,000 फॉलोइंग मिले। टाइगर हेलो का इस्तेमाल करने वाले सेलेब्रिटीज़ की सूची में शामिल हो गए हैं, इसके ज़रिए वे अपनी रियल और रील-लाईफ की कहानियों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करेंगे।
इस प्लेटफॉर्म पर जुड़ने के बाद उत्साहित टाइगर श्रॉफ़ ने कहा, ‘‘हेलो के साथ जुड़ते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, मैं अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ा रहना चाहता हूं, फिर चाहे वे कहीं पर भी हूं। हेलो की वजह से अब मैं उनके साथ उनकी अपनी भाषा में जुड़ सकूंगा।’’
टाइगर श्रॉफ़ को सोशल मीडिया हैण्डल्स पर दिल को छू जाने वाले पोस्ट्स के लिए जाना जाता है। विनम्र होने के साथ-साथ वे अपने प्रशंसकों के लिए बेहद प्रिय हैं। वर्तमान में वे अपनी अगली ड्रामा फिल्म ‘बागी 3’ के लिए सरबिया में शूट कर रहे हैं।
भारतीय फिल्म जगत से कई सेलेब्रिटीज़ हेलो के साथ जुड़ चुके हैं जो अपने प्रशंसकों के साथ उनकी अपनी भाषा में इंटरैक्ट करते हें, हंसिका मोटवानी हेलो के साथ जुड़ने वाली पहली सबसे लोकप्रिय एक्टर थी। लोकप्रिय सेलेब्रिटीज़ जैसे शेल्पा शेट्टी, विजय देवरंकोंडा आदि हेलो के साथ जुड़े हुए हैं और दिन-बदिन हेलो पर उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ रही है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad