होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने इण्डियन ऑयल कोरपोरेशन लिमिटेड के साथ की भागीदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 13, 2019

होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने इण्डियन ऑयल कोरपोरेशन लिमिटेड के साथ की भागीदारी


Honda 2Wheelers India join hands with Indian Oil Corporation Limited


खास होण्डा के दोपहिया वाहनों के लिए लॉन्च की ‘सर्वो होण्डा’ इंजन ऑयल की नई रेंज 


नई दिल्ली। होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड और देश की सबसे बड़ी कॉमर्शियल ऑयल कंपनी इण्डियन ऑयल कोरपोरेशन लिमिटेड ने ‘सर्वो होण्डा’ इंजन ऑयल की नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है। 
‘सर्वो होण्डा’ को होण्डा मोटर कंपनी जापान द्वारा जांचा-परखा और अनुशंसित किया गया है, यह इंजन ऑयल खासतौर पर होण्डा के 2 पहिया वाहनों के लिए तैयार किया गया है।
इंजन ऑयल की दो एक्सक्लुज़िव ग्रेड्स हैं- होण्डा मोटरसाइकलों के लिए ‘सर्वो होण्डा जोश-10ॅ30 ड।ष्  और होण्डा स्कूटरों के लिए ‘सर्वो होण्डा स्कूटो छग्ज् दृ 10ॅ30 डठष् । यह रेंज कई फायदे देती है जैसे बेहतर पिक-अप, बेहतर एक्सेलरेशन, बेहतर ईंधन दक्षता। साथ ही यह ऊंचे तापमान पर भी इंजन को सुरक्षित रखती है और स्मूद गियर शिफ्टिंग के साथ हर तरह की परिस्थिति में राईड को सहज और आसान बनाती है।
इस अवसर पर प्रदीप कुमार पाण्डेय, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- कस्टमर सर्विस- होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘होण्डा में हम हमेशा से अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ उत्पाद और सेवाएं उपलब्ध कराते रहे हैं। उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए हमने इण्डियन ऑयल कोरपोरेशन लिमिटेड के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी हमारे दोपहिया वाहनों को चुस्त-दुरूस्त बनाए रखने में मदद करेगी। आने वाले समय में भी हम इस तरह की साझेदारियों के माध्यम से भारतीय दोपहिया उद्योग में नए बेंचमार्क स्थापित करते रहेंगे।’’
इस अवसर पर  सुबिमल मोंडल, एक्ज़क्टिव डायरेक्टर (ल्यूब्स),  इण्डियन ऑयल कोरपोरेशन लिमिटेड ने कहा, ‘‘होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इण्डियन ऑयल और होण्डा 2 व्हीलर्स हमेशा से अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। ये ऑयल हमारी विश्वस्तरीय आर एण्ड डी द्वारा खासतौर पर होण्डा के दोपहिया वाहनों के लिए तैयार किए गए हैं, जो इंजन के रखरखाव की लागत को कम कर और माइलेज बढ़ाकर उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करेंगे। ये नए को-ब्राण्डेड उत्पाद देश में आईओसीएल रीटेल आउटलेट्स के व्यापक नेटवर्क एवं बाज़ार कारोबारियों के माध्यम से उपलब्ध होंगे। मुझे विश्वास है कि होण्डा और आईओसीएल के बीच यह साझेदारी बेहद सफल होगी।’’
ये को-ब्राण्डेड ऑयल 16 दिसम्बर 2019 से 800 एमएल, 900 एमएल और 1000एमएल की पैकिंग में खुले बाज़ार में उपलब्ध होंगे।
 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad