हुवावे वॉच जीटी 2 के साथ हुवावे मिनी स्‍पीकर दिया जा रहा है मुफ्त - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, December 21, 2019

हुवावे वॉच जीटी 2 के साथ हुवावे मिनी स्‍पीकर दिया जा रहा है मुफ्त




Huawei Watch GT 2 goes on sale December 19 onwards

नई दिल्ली। हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप, इंडिया ने  घोषणा की कि उसकी बहुप्रतीक्षित स्‍मार्टवॉच हुवावे वॉच जीटी 2 की सेल 19 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। “आपका व्‍यक्तिगत पूर्णकालिक फिटनेस ट्रेनर” के रूप में लोकप्रिय, इस स्‍मार्टवॉच ने प्री-सेल/प्री-बुकिंग चरण में उपभोक्‍ताओं की जबर्दस्‍त प्रतिक्रिया हासिल की है। प्री-बुकिंग की घोषणा के पहले दिन से ही यह अमेजन इंडिया पर सबसे अधिक बिक्री वाली स्‍मार्टवॉच बन गई है।
हुवावे वॉच जीटी 2 उपभोक्‍ताओं के लिए 19 दिसंबर दोपहर 12 बजे से 31 दिसंबर, 2019 तक उपलब्‍ध होगी। सेल की इस अवधि के दौरान, उपभोक्‍ताओं को 2,999 रुपए कीमत वाला हुवावे मिनीस्‍पीकर एकदम मुफ्त दिया जाएगा। इसके अलावा वे स्‍मार्टवॉच को खरीदने के लिए नो-कॉस्‍ट ईएमआई विकल्‍प को भी हासिल कर सकते हैं।
इसके लेदर स्‍पोर्ट वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपए, टाइटेनियम ग्रे वेरिएंट की कीमत 21,990 रुपए और ब्‍लैक स्‍पोर्ट वेरिएंट की कीमत 15,990 रुपए है।
फ्लैगशिप वियरेबल हार्डवेयर - पहला स्‍व विकसित वियरेबल किरिन ए1 एसओसी- #OneCharge2weeks का वादा करने वाली बहुप्रतीक्षित वॉच हुवावे के स्‍वामित्‍व वाले किरिन ए1 चिपसेट से सुसज्जित है, यह वियरेबल्‍स के लिए दुनिया का पहला चिपसेट है जो ‘एक निर्बाध एआई जीवन’ को प्रदर्शित करने की दिशा में हुवावे की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।
उपभोक्‍ता हुवावे वॉच जीटी 2 को खरीदने के लिए नो-कॉस्‍ट ईएमआई विकल्‍प को भी चुन सकते हैं। इसके अलावा, वॉच की सीमित मात्रा पर प्रीविलेज ऑफर्स भी हैं। उपभोक्‍ताओं को प्राथमिक डिलीवरी, गोल्‍ड्स जिम के साथ स्‍पेशल लाभ या सभी खर्च सहित गोवा यात्रा का अवसर जीतने का मौका दिया जा रहा है। ये सभी ऑफर्स ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह लागू हैं।
निर्बाध सेवा के लिए, हुवावे वॉच जीटी 2 ब्‍लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्‍यूजिक व 500 गानों को स्‍टोर करने और प्‍ले करने की क्षमता को सपोर्ट करती है और इसमें 3डी ग्‍लास स्‍क्रीन के साथ सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले है। इसमें एक उन्‍नत ब्‍लूटूथ प्रोसेसिंग यूनिट, एक पावरफुल ऑडियो प्रोसेसिंग यूनिट, एक अल्‍ट्रा-लो पावर उपभोग एप्‍लीकेशन प्रोसेसर और एक अलग पावर मैनेजमेंट यूनिट है। दैनिक उपयोग में हुवावे वॉच जीटी 2 इंटेलीजेंट हार्ट रेट मॉनीटर और कॉल नोटिफिकेशन दोनों फंक्‍शन के साथ निरंतर दो हफ्ते तक काम कर सकती है।
इसके अलावा, वॉच जीटी 2 8 आउटडोर स्‍पोर्ट्स (रनिंग, वॉकिंग, क्‍लाइंबिंग, हाइकिंग ट्रेल रनिंग, साइकलिंग, ओपन वाटर, ट्राइथलॉन) और 7 इनडोर स्‍पोर्ट्स (वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग, स्‍वीमिंग पूल, फ्री ट्रेनिंग, एलीप्‍टीकल मशीन, ओइंग मशीन) सहित 15 खेलों के अनुकूल है।
बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य प्रबंधन - हुवावे वॉच जीटी 2 को बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य प्रबंधन प्रदान करने के लिए उन्‍नत एल्‍गोरिदम और हार्डवेयर का उपयोग कर डिजाइन किया गया है। उदाहरण के लिए, ट्रूसीन टीएम 3.5 एचआर मॉनिटरिंग फीचर ब्रैडीकार्डिया और हार्ट फेल की निगरानी करने में मदद कर सकता है, यहां तक कि यह हृदय गति के 10 मिनट से अधिक तक 100बीपीएम से अधिक या 50बीपीएम से कम रहने पर पहनने वाले को सचेत भी करती है। स्‍मार्टवॉच हुवावे ट्रूस्‍लीप™ 2.0 का उपयोग कर नींद की गुणवत्‍ता सुधारने में भी मदद कर सकती है, जो नींद की गुणवत्‍ता, रियल-टाइम हार्ट रेट और नींद में सांस लेने की गुणवत्‍ता पर नजर रखती है। हुवावे एआई टेक्‍नोलॉजी निद्रा समस्‍याओं का सटीक विश्‍लेषण करती है और नींद में सुधार के सुझाव देती है साथ ही बेहतर नींद के लिए व्‍यक्तिगत नींद सेवाएं भी प्रदान करती है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad