आईसीआईसीआई होम फाइनेंस ने जयपुर में शुरू की आवास ऋणों को तुरंत मंजूरी देने की योजना - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, December 19, 2019

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस ने जयपुर में शुरू की आवास ऋणों को तुरंत मंजूरी देने की योजना




ICICI home finance

जयपुर। भारत की एक अग्रणी आवास ऋण सुविधा कंपनी आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी लिमिटेड ने जयपुर में आवास ऋण प्रस्तावों को तुरंत मंजूरी देने की योजना की घोषणा की है।  आईसीआईसीआई होम फाइनेंस शाखा . निचली मंजिलए एस.32ए जेडीए मार्किटए गोपालपुराए मानसरोवर लिंक रोडए रिद्धि सिद्धि स्वीट्स के पासए जयपुर . 302018 में 20 और 21 दिसंबरए 2019 को इस तुरंत मंजूरी योजना का लाभ उठाया जा सकता है। इस आकर्षक योजना का लाभ लेने के लिए इच्छुक ग्राहकों को अपना पैन कार्डए आधार कार्डए टैक्स रिटर्न और अपने पिछले छह महीनों का बैंक स्टेटमेंट साथ लाना जरुरी है।  घर या वर्तमान व्यवसाय को बढ़ाने के लिए पहली बार ऋण ले रहे लेकिन आमदनी के सीमित सबूतों के साथ भी ऋण के लिए तुरंत मंजूरी पा सकते हैं।

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस में आवास ऋणों पर कई लाभ दिए जाते हैं। ग्राहकों पर घर जाकर ऋण प्रक्रिया को पूरा करने से लेकर कम से कम कागजातों तक कई सुविधाओं का लाभ लेकर ग्राहक शहर में या ग्राम पंचायत सीमाओं के भीतर अपनी मालिकी के घर का सपना पूरा कर सकते हैं। यहां ग्राहकों को प्रधानमंत्री आवास योजना के भी लाभ मिल सकते हैं।  यह कमजोर आय वर्ग ;ईडब्ल्यूएसद्धध् लोअर इनकम ग्रुप ;एलआईजीद्ध और मध्यम आय वर्ग को मिलने वाली क्रेडिट लिंक्ड सब्सिडी स्कीम ;ब्याज सब्सिडीद्ध है। इस योजना के तहत ज्यादा से ज्यादा 2ण्67 लाख रुपयों तक की सब्सिडी मिल सकती है।

3 लाख रुपयों से 5 करोड़ रुपयों तक के ऋण मुहैया करने वाली आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी ऑफिस की जगह लेने या वर्तमान व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए बंधक ऋण भी देती है।

जयपुर में आवास ऋण को तुरंत मंजूरी की योजना के बारे में आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी लिमिटेड के एमडी और सीईओ  अनिरुद्ध कमानी ने बताया, आईसीआईसीआई  होम फाइनेंस में हम लोगों को उनकी मालिकी के घरों की खरीदारी का सपना पूरा करने के लिए मदद करते हैं। जयपुर में तुरंत मंजूरी की योजना में हम उन ग्राहकों को लाभ प्रदान करना चाहते हैं जिनके पास सभी आवश्यक कागजात हैंए साथ ही जो ऋण के लिए पात्र भी हैं। देश के हर हिस्से में बढ़ती हुई हमारी ग्राहक संख्या को डिजिटल सेवाएं सुविधाएं प्रदान करने के लिए हमारा विशाल शाखा नेटवर्क प्रयासशील है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad