मिस्टर आउल के साथ नवीनतम स्टार वार्स मूवी का आनंद लें - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, December 22, 2019

मिस्टर आउल के साथ नवीनतम स्टार वार्स मूवी का आनंद लें




जयपुर । स्टारवार्स अब तक की सबसे अधिक फॉलो किये जाने वाली और पसंदीदा फिल्म श्रृंखला में से एक है। शुरू में 1977 में जॉर्ज लुकस द्वारा बनाई गई, यह कई फिल्मों, टीवी श्रृंखला, वीडियो गेम, कॉमिक्स, उपन्यास, थीम पार्क आकर्षण और अनगिनत ऑनलाइन समुदायों में विस्तारित हुई है। फ्रैंचाइज़ी के पास "सबसे सफल फिल्म मर्चेंडाइजिंग फ्रैंचाइज़ी" के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब है, जिसे उसने पिछले साल जीता था। फिल्म श्रृंखला का 9 संस्करण "द राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर" 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ हुयी है।
मिस्टरआउल एक सोशल क्लाउड स्टोरेज प्लेटफ़ॉर्म है, जहाँ उपयोगकर्ता ब्रांचेस नामक सार्वजनिक या निजी जानकारी के संग्रह बनाते हैं। संग्रह को सब टॉपिक, लिंक, दस्तावेज़ और मीडिया के साथ व्यवस्थित किया जा सकता है और संपूर्ण संग्रह आसानी से खोजा और साझा किया जा सकता है, जिससे अपने ज्ञान और संसाधनों को अन्य लोगों के साथ आसानी से साझा कर सकते है।यह अन्य लोगों के साथ आपके ज्ञान, संसाधनों और पसंदीदा सामग्री को साझा करना आसान बनाता है, जैसे स्टार वार्स ट्रिविया। मिस्टर आउल नवीनतम स्टार वार्स फिल्म पर संबंधित सामग्री का अनुसरण करने और सहेजने ककर इस फिल्म का आनंद लेने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।
दुनिया भर के प्रशंसकों के मिस्टर आउल पर कई स्टार वार्स संग्रह हैं। मिस्टर आउल उपयोगकर्ता जैक विलियम्स ने एक स्टार वार्स शाखा साझा की, जहां उन्होंने पिछले सभी आठ संस्करण दिखाए है । उनकी मिस्टर आउल शाखा  प्रशंसको  की साइट, संगीत स्कोरों, पात्रों  की  एक सूची साझा करती है।  मिस्टर आउल उपयोगकर्ता जेफरी वेस्कोवी ने स्टार वार्स पर भी एक शाखा बनाई है: उनकी शाखा में नई फिल्म, "द राइज ऑफ स्काईवॉकर" के विस्तृत विवरण भी बताती है और इसमें पृष्ठभूमि से लेकर कमेंट्री, कास्ट, डायरेक्शन, ट्रेलर, पोस्टर, मर्चेंडाइज, आकर्षण और तस्वीरें  भी शामिल है। उन लोगों के लिए जो सिनेमा घरों  में फिल्म देखने की सोंच रहे हैं उनके लिए यह शोटाइम, टिकट, इवेंट्स और समीक्षाओं को भी सूचीबद्ध करता है।
स्टार वॉर्स अपने प्रशंसकों के लिए एक फिल्म की तुलना में बहुत अधिक है। सबसे सफल फिल्म मर्चेंडाइजिंग फ्रैंचाइज़ी का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रखने का कारण यह है कि यह हमेशा युवाओं का हिस्सा रहा है। सहस्त्राब्दी के युवा इस श्रृंखला के साथ बड़े हुए  हैं और खुद को व्यक्त करने और अपने स्टार वार्स विचारों को मिस्टर आउल पर साझा करने के लिए उत्साहित होंगे।
अरविंद रायचूर, सीईओ, और मिस्टर आउल के सह-संस्थापक ने कहा, “स्टार वार्स ने दुनिया भर के लोगों को 40 वर्षों से प्रभावित किया है। इसके प्रशंसकों का  समुदाय लगभग हर देश में मौजूद हैं और हम एक ऐसी जगह प्रदान करने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हैं जहां सभी उम्र के फिल्म प्रशंसक  खुलकर चर्चा कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा फिल्म श्रृंखला के लिए प्यार दिखा सकते हैं।  मिस्टर आउल   सभी को महान स्टार वार्स सामग्री साझा करने और खोजने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करता है। मिस्टर आउल के साथ, स्टार वार्स प्रशंसक अपने पसंदीदा कंटेंट को अपने प्रशंसकों के साथ संगठित, खोज योग्य और साझा करने योग्य बनाने के लिए सहेज सकते हैं और संकलित कर सकते हैं। ”

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad