एनटीपीसी ने वार्षिक पीआरएसआई राष्ट्रीय पुरस्कार-2019 में हासिल किए 9 अवार्ड - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 2, 2019

एनटीपीसी ने वार्षिक पीआरएसआई राष्ट्रीय पुरस्कार-2019 में हासिल किए 9 अवार्ड

NTPC wins big at Annual PRSI National Awards 2019



नई दिल्ली,  देश की सबसे बड़ी बिजली उत्पादन कंपनी एनटीपीसी लिमिटेड ने पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया के वार्षिक पीआरएसआई राष्ट्रीय पुरस्कार-2019 समारोह में 9 पुरस्कार हासिल किए हैं। पुरस्कारों की दौड़ में सार्वजनिक और निजी दोनों क्षेत्रों की 26 अग्रणी कंपनियां शामिल थीं।
एनटीपीसी सिम्हाद्री को सीएसआर लागू करने के लिए ब्रांडिंग पीएसयू-ऑर्गनाइजेशन श्रेणी में विजेता घोषित किया गया है। साथ ही, इसके ई-न्यूजलैटर ‘ई-दर्पण‘ को भी पुरस्कृत किया गया। एनटीपीसी ऊंचाहार को ‘कुंभ‘ के दौरान इवेंट मैनेजमेंट ब्रांडिंग के लिए पहला स्थान हासिल हुआ।

एनटीपीसी लिमिटेड ने चार अलग-अलग श्रेणियों में दूसरा पुरस्कार जीता- न्यूजलेटर (हिंदी), ई-न्यूजलेटर, कॉफी टेबल बुक और महिला विकास के लिए सर्वश्रेष्ठ सीएसआर प्रोजेक्ट। एनटीपीसी कॉरपोरेट कम्युनिकेशन, नई दिल्ली ने कॉफी टेबल बुक ‘लाइटिंग स्माइल्स, एनरजाइजिंग लाइव्स‘ के लिए ‘स्पेशल/प्रेस्टीज पब्लिकेशन अवार्ड‘ और ‘महिला विकास के लिए ब्रांडिंग-बेस्ट प्रोजेक्ट‘ अवार्ड हासिल किया। एनटीपीसी रायपुर ने ‘न्यूजलेटर (हिंदी)‘ (आंचलिका) और ‘ई-न्यूजलेटर‘ (ई-परिक्रमा) के लिए अवार्ड जीते।

एनटीपीसी दादरी और एनटीपीसी रिहंद ने भी क्रमशः ब्रांडिंग-बेस्ट सीएसआर प्रोजेक्ट फॉर चाइल्डकेयर और कॉर्पोरेट फिल्म (हिंदी) कैटेगरी में सैकंड रनर-अप के रूप में पुरस्कार जीते।
वार्षिक पीआरएसआई पुरस्कारों के लिए जूरी सदस्यों में स्कोप और इंडियन ऑयल के पूर्व अध्यक्ष  शरत बेहूरिया, पीआरएसआई की महासचिव निवेदिता बनर्जी, आईआईएमसी के महानिदेशक और भारत के समाचार पत्रों के रजिस्ट्रार  मनीष देसाई, पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त, भारत सरकार  दीपक संधू, भारत सरकार के पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त और प्रधान सचिव  वजाहत हबीबुल्लाह, बाल अधिकार संरक्षण राष्ट्रीय आयोग की पूर्व अध्यक्ष  स्तुति कक्कड़, पीआरएसआई के नेशनल प्रेसीडेंट डॉ. अजीत पाठक और बिजनेस इंडिया की एसोसिएट एडिटर येशी सेली के नाम प्रमुख हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad