रेमंड में उद्यम क्षमताओं को और बढ़ाने के लिए डिजिटल परिवर्तन की शुरूआत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, December 10, 2019

रेमंड में उद्यम क्षमताओं को और बढ़ाने के लिए डिजिटल परिवर्तन की शुरूआत


  Raymond embarks on a Digital Transformation journey to upsurge business efficiencies



सैप एस/4 हाना फैशन के साथ डिजिटल परिवर्तन में दमदार प्रवेश

मुंबई,  भारत के अग्रणी फैशन और टेक्सटाइल रिटेलर रेमंड ग्रुप ने अपने लाइफस्टाइल बिज़नेस की पुनर्रचना करते हुए रेमंड रीइमैजन्ड 3.0 इस व्यापक पहल के तहत डिजिटल परिवर्तन की शुरूआत की है। अतुलनीय नवाचार और उद्यम विकास में तेजी लाने के लिए मजबूत और विशाल डिजिटल आधार निर्माण करने की योजना कंपनी ने बनायीं है। इस प्रक्रिया में कंपनी ने सैप एस /4 हाना फैशन को अपनी पूरी मूल्य श्रृंखला के लिए मूल उद्यम सुविधा के रूप में स्वीकार किया है, इस मूल्य श्रृंखला में फैब्रिक का निर्माण, कपड़ों का उत्पादन और रिटेल संचालन शामिल हैं।
रेमंड के लिए यह एकीकृत प्लेटफार्म बनेगा जिससे कंपनी अपनी उद्यम क्षमताओं को बढाकर लक्षणीय व्यवसाय मूल्य प्रदान कर पाएगी। रेमंड का यह दृढ़ विश्वास है कि प्रोद्योगिकी उनके व्यवसाय को जीवनशैली का अनुभव देने वाले उद्यम में परिवर्तित करने में बहुमूल्य योगदान देगी। सैप एस / 4 हाना फैशन के सभी मॉड्यूल्स को कार्यान्वित करने में रेमंड सबसे आगे है। पहला कदम उठाते हुए कंपनी ने भारत और इथियोपिया के अपने सभी गार्मेंटिंग ऑपरेशंस को लाइव बनाया है। हितधारकों की अधूरी अव्यक्त जरूरतों को समझने के लिए डिज़ाइन थिंकिंग दृष्टिकोण को अपनाया गया है।
रेमंड लिमिटेड के लाइफस्टाइल विभाग के सीईओ संजय बहल ने कहा, "रेमंड रीइमैजन्ड लक्ष्य को पूरा करने के लिए हमने कई आधुनिक प्रौद्योगिकियों और आईटी प्लेटफॉर्म्स में निवेश किया है।  सैप एस /4 हाना फैशन उनमें से एक है।  टेक्सटाइल और अपैरल इंडस्ट्री में फायबर-टू-फैशन सैप एस /4 हाना ईआरपी प्लेटफार्म को उपयोग में लाने वाली दुनिया की अग्रणी कंपनियों में से एक रेमंड एक है इस बात की मुझे बहुत ख़ुशी है। पूरी उद्यम मूल्य श्रृंखला में वास्तविक गुणवत्ता की जानकारी और विश्लेषण को सक्षम बनाने वाले इस विशाल और व्यापक आईटी फाउंडेशन से हमें एक गतिशील, कुशल और बहुत ही प्रतिक्रियाशील संगठन बनने में मदद मिलेगी।" 
रेमंड ने अपनी इस प्रौद्योगिकी यात्रा में सैप और पीडब्ल्यूसी के साथ सहयोग किया है।  सैप प्लेटफॉर्म का लाभ उठाते हुए, कंपनी बाजार की नयी चुनौतियों का सामना करने, आगामी अवसरों का लाभ उठाने, अपने बिज़नेस मॉडल पुनर्रचना करने और अंत में ग्राहकों को सबसे अच्छा, प्रतिस्पर्धियों से ज्यादा गुणवत्तापूर्ण अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगी।
सैप इंडिया के रीजनल डायरेक्टर प्रवीण पचगनूला ने बताया, "डिजिटल अनुभव को समझने वाले और उसे चाहने वाले ग्राहकों के लिए सबसे बड़े और सबसे तेजी से विकसित हो रहे मार्केट्स में से एक भारत है। रेमंड ने अपनी डिजिटल परिवर्तन नीति में एक आधारभूत भूमिका निभाने के लिए प्रौद्योगिकी पर भरोसा किया है। सैप एस /4 हाना फैशन को अपनी मूल उद्यम सुविधा के रूप में स्वीकार करते हुए रेमंड ने भारत की भविष्य के लिए तैयार पुनर्रचित जीवनशैली अनुभव कंपनी बनने में अग्रणी स्थान हासिल किया है। मजबूत डिजिटल मूल आधार के साथ इंटेलिजेंट उद्यम बनने की उनकी यात्रा में सहयोग करते हुए सैप इंडिया को बहुत ख़ुशी और गौरव महसूस हो रहा है।"
पीडब्ल्यूसी इंडिया के कंसल्टिंग पार्टनर  अरविंद रामामूर्ति ने कहा, "बहुत ही अनोखे और प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट में रेमंड लाइफस्टाइल के साथ सहयोग करते हुए पीडब्ल्यूसी को गर्व महसूस हो रहा है। हमारे मानवकेंद्रित और परिणाम केंद्रित दृष्टिकोण और एस/4 हाना में गहरी क्षमताओं के कारण हम रेमंड टीम को आधुनिक सुविधाएं बिलकुल समय पर दे रहे हैं। हमें रेमंड के साथ इस यात्रा को जारी रखते हुए ख़ुशी हो रही है और हमें पूरा विश्वास है कि अगले शेष चरणों में भी हम उन्हें सफल नतीजें दे पाएंगे।"

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad