बैंकॉक और कुआलालंपुर की उड़ानों के लिए एयरएशिया ने शुरू किया ‘बाय अर्ली, सेव मोर‘ कैम्पेन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, January 28, 2020

बैंकॉक और कुआलालंपुर की उड़ानों के लिए एयरएशिया ने शुरू किया ‘बाय अर्ली, सेव मोर‘ कैम्पेन


 AirAsia kick starts 'Buy Early, Save More' campaign for flights to Bangkok and Kuala Lumpur


नई दिल्ली। दुनिया की सबसे पसंदीदा कम लागत वाली विमान कंपनी एयरएशिया ने भारत से बैंकाक और कुआलालंपुर जाने वाले अपने मेहमानों के लिए विशेष छूट की घोषणा की। ‘बाय अर्ली, सेव मोर‘ कैम्पेन का यह ऑफर वाराणसी-बैंकॉक, अहमदाबाद-बैंकॉक, जयपुर-बैंकॉक, भुवनेश्वर- कुआलालंपुर, विजाग- कुआलालंपुर और जयपुर- कुआलालंपुर रूट पर उपलब्ध है।
अतिथि ‘‘ठन्ल्म्।त्स्ल्‘ कोड का उपयोग करते हुए इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अग्रिम तौर पर अपने टिकट बुक कर सकते हैं।
एक सप्ताह की बुकिंग अवधि 27 जनवरी 2020 से 2 फरवरी 2020 तक खुली रहेगी। बैंकॉक- वाराणसी के लिए, यात्रा की अवधि 28 मार्च 2020 तक होगी, जबकि अन्य मार्गों के लिए यात्रा की अवधि को 31 अगस्त 2020 तक बढ़ा दिया गया है।
कैम्पेन की लॉन्चिंग के अवसर पर एयरएषिया के कॉमर्षियल हैड राजकुमार ने कहा, ‘‘हमने सुविधाजनक किराए पर अपने पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय स्थलों की यात्रा के लिए लोगों को अग्रिम में टिकट बुक करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिहाज से यह पहल की है। पसंदीदा कम लागत वाले वाहक के रूप में, हमारा उद्देश्य न केवल घरेलू बल्कि अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर लोगों को बजट के अनुकूल उड़ान अनुभव प्रदान करना है जो उनकी छुट्टियों को और यादगार बना सकता है। बैंकॉक और कुआलालंपुर भारत से बहुत सारे पर्यटकों का स्वागत करते रहे हैं और इस कैम्पेन के माध्यम से हमें उम्मीद है कि हमारे मेहमानों को अंतरराष्ट्रीय स्थलों पर अपने पहले उड़ान के अनुभव के लिए एयरएशिया के साथ उड़ान भरने का एक और कारण मिलेगा।‘‘
एयरएशिया राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के अपने पोर्टफोलियो में नए मार्गों को जोड़ रहा है। एयरलाइन ने हाल ही में अपने मेहमानों की खुशियों को और बढ़ाते हुए एक ताजा ऑन-फ्लाइट मेन्यू तैयार किया है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad