सर्दियों में त्वचा की नमी को बनाए रखने के लिए चार्मिस विंटर क्रीम - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, January 3, 2020

सर्दियों में त्वचा की नमी को बनाए रखने के लिए चार्मिस विंटर क्रीम



जयपुर। सर्दियां त्वचा के लिए आसान नहीं होतीं। ठंडे मौसम और कम ह्यूमिडिटी के कारण हवा रूखी हो जाती है और त्वचा की नमी खो जाती है। यदि देखभाल न की जाए, तो त्वचा फट सकती है और उसमें खून भी आ सकता है। ठंडी सुर्ख हवा से स्थिति और ज्यादा खराब हो जाती है। घर के अंदर हीटर चलने से हवा की नमी और ज्यादा कम हो जाती है तथा हॉट शॉवर एवं कठोर क्लीनसर का उपयोग त्वचा की मुश्किलें बढ़ा देता है।
सर्दियों में रूखी त्वचा एक आम समस्या है और इस दौरान हमारी त्वचा को अतिरिक्त देखभाल की जरूरत होती है, ताकि यह कठोर मौसम का सामना कर सके। स्किन के उचित रेजिमन का पालन करके त्वचा का लचीलापन सुरक्षित रखा जा सकता है एवं त्वचा युवा व मुलायम बनी रह सकती है।
आईटीसी की चार्मिस आईटीसी की ओर से एक सदाबहार विंटर क्रीम है, जिसमें सर्दियों में त्वचा की नमी को बनाए रखने के लिए उपयुक्त सामग्री है। यह त्वचा के टैक्सचर की रक्षा कर उसे रूखेपन से बचाती है। इसमें विटामिन ए, सी और विटामिन ई मिले हैं। इसे घुटनों, कलाई, हाथ, पैर, एड़ी एवं होठों सहित शरीर के हर हिस्से पर लगाया जा सकता है। इसमें एसपीएफ30 की गुणवत्ता है तथा इसका टैक्सचर काफी हल्का है, जिस कारण यह त्वचा में आसानी से अवशोशित हो जाती है, जिससे त्वचा पर चिपचिपापन नहीं रहता और एक मुलायम अहसास मिलता है। एसपीएफ30 एवं नॉन-ग्रीसी फॉर्मुला के कारण आप हर वक्त किसी भी सफर एवं धूप में जाने के लिए तैयार रह सकते हैं तथा आपकी त्वचा की नमी भी सदैव बनी रहेगी। यह विषेश फॉर्मुलेशन की कोल्ड क्रीम मेकअप लगाने से पूर्व प्राईमर के रूप में इस्तेमाल की जा सकती है और मेकअप हटाने के लिए भी काफी अच्छी है।
तो छुट्टियों पर जाने से पहले अपनी मेक-अप किट तैयार कर लें, सुनिश्चित करें कि सर्दियों की यह आवश्यक सामग्री सदैव आपके साथ रहे।
यह रेंज 58 मिली., 100 मिली. के पैक में क्रमश: 79 रु. और 145 रु. में उपलब्ध है। चार्मिस की श्रृंखला भारत में सभी कॉस्मेटिक एवं रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है। आप यह डेली नरिशिंग क्रीम अमेजऩ डॉट इन एवं िलपकार्ट डॉट कॉम से भी खरीद सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad