हेलो ने श्रृद्धा कपूर को बनाया अम्बेसडर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 8, 2020

हेलो ने श्रृद्धा कपूर को बनाया अम्बेसडर


 Helo Superstar 4

नई दिल्ली। रीजनल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो ने  अपने लोकप्रिय इन-ऐप अभियान #HeloSuperStar के चौथे संस्करण का ऐलान किया। 7 जनवरी से शुरू होकर 2 फरवरी तक चलने वाले इस अभियान के तहत यूज़र्स को आठ विभिन्न श्रेणियों में अपनी रचनात्मकता दर्शाने के लिए आमंत्रित किया गया है। प्रतिभा को पहचानने के प्रयास में प्लेटफॉर्म ने देश भर के कई छात्र समुदायों के साथ हाथ मिलाए हैं। विजेताओं को रोज़ाना आकर्षक पुरस्कार जीतने तथा टिंसेल टाउन की पसंदीदा स्टार श्रृद्धा कपूर के साथ मिलने का मौका मिलेगा, जो #HeloSuperStarकी अम्बेसडर भी हैं। 
पिछले संस्करणों के लिए मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, इस नए संस्करण में पिछली लोकप्रिय श्रेणियों टैªवल, लाईफस्टाइल, एजुकेशन, कॉमेडी, एंटरटेनमेन्ट, इमोशन्स के अलावा दो नई श्रेणियां- फूड एवं फिटनैस भी पेश की गई हैं, जहां यूज़र हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलायालम, कन्नड, पंजाबी, मराठी, बंगाली और गुजराती सहित 9 विभिन्न भाषाओं में अपनी रचनात्मकता को दर्शा सकते हैं।
हेलो सुपरस्टार भारत के हर प्रतिभाशाली व्यक्ति के लिए एक शानदार अवसर लेकर आए हैं, जिसके द्वारा उन्हें कंटेंट क्रिएशन का अद्भुत मौका मिलेगा। अपने विविध यूज़र -जनरेटेड कंटेंट के लिए विख्यात हेलो सुपरस्टार सबसे लोकप्रिय इन-ऐप अभियानों मंे से एक है। फरवरी 2019 में इसके पहले संस्करण के लॉन्च के बाद से यह बेहद लोकप्रिय हुआ है। इसके पिछले संस्करण में 75.56 हज़ार यूज़र्स ने हिस्सा लिया, जिन्होंनें पांच श्रेणियों मं अपने रचनात्मक कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन किया था।
भारत की जानी-मानी एक्टर श्रृद्धा कपूर ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे हेलो सुपरस्टार के चौथे संस्करण के साथ जुड़ने का मौका मिला है, यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो देश के प्रतिभाशाली यूज़र्स को अपनी प्रतिभा दर्शाने का अवसर प्रदान करता है। मुझे खुशी है कि मुझे इन क्रिएटर्स से मिलने का मौका मिल रहा है, जो कॉन्टेस्ट के विजेता बनेंगे। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से हेलो प्रतिभाशाली यूज़र्स को उनकी रचनात्मकता और कौशल दर्शाने का मौका प्रदान करना चाहता है। मुझे विश्वास है कि इस सीज़न प्रतिभा अपने चरम पर पहुंचेगी, मुझे खुशी है कि मुझे इस यात्रा के साथ जुड़ने का मौका मिला है।’’
अक्षय पार्था ने कहा, ‘‘सुपरस्टार प्रतियोगिता ने मुझे हज़ारों लोगों तक पहुंचने का अवसर दिया, मुझे मेरी अपनी भाषा में प्रतिभा दर्शाने का अवसर प्रदान किया। इससे मेरा अपने आप पर भरोसा बढ़ा है, इसने मुझे अधिक से अधिक रोचक कंटेंट बनाने के लिए प्रेरित किया है। मुझे खुशी है कि हेलो प्रतिभाशाली लोगों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए यह मंच प्रदान कर रहा है।’’
इस अभियान की गाईडलाईन्स का फॉलो करना आसान है, हेलो सुपरस्टार आसानी से इस्तेमाल किए जा सकने वाले कंटेंट क्रिएशन टूल्स के साथ देश भर के प्रतिभाशली यूज़र्स को अपनी खुद की भाषा में हेलो कम्युनिटी के साथ जुड़ने का मौका प्रदान करता है। यूज़र हैशटैग्स- #FunnySuperstar; #TravelSuperstar; #EntertainmentSuperstar, #TalentSuperstar; #FoodieSuperstar; #FitnessSuperstar; #EmotionSuperstar; #EduSuperstar #HeloSuperstar के साथ इमेज, वीडियो या अन्य कंटेंट पोस्ट कर इसमें हिस्सा ले सकते हैं।
50 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ, हेलो को खासतौर पर भारतीय मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपनी खुद की भाषा में कम्युनिकेट करना चाहते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को आसानी से इस्तेमाल किए जा सकने वाले उपकरणों के ज़रिए गुणवत्तापूर्ण कंटेंट बनाने का अवसर देता है, नए दोस्त बनाने, जोक्स, मेमेज़, स्टेटस अपडेड, शायरी, कोट्स, बॉलीवुड खबरें साझा करने और एक दूसरे को शुभकामनाएं भेजने का अवसर देता है। अधिक अपडेट्स के लिए हेलो को आईओएस या गूगल प्ले से डाउनलोड करें।
   

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad