होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने 25 लाख युनिट्स के निर्यात का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, January 28, 2020

होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने 25 लाख युनिट्स के निर्यात का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया




Honda 2Wheelers India cumulative exports cross the 25 Lakh units' landmark



गुरूग्राम। होंडा 2व्हीलर्स  इण्डिया का समग्र निर्यात इसके संचालन के 19वें साल में 25 लाख युनिट्स के आंकड़े को पार कर गया है!
25 लाख युनिट्स के निर्यात की यात्रा!
होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने अपने पहले मॉडल एक्टिवा केे साथ 2001 में भारत से निर्यात शुरू किया।
2015 में, होण्डा के संचालन के 15वें साल में होण्डा का समग्र निर्यात 10 लाख के ऐतिहासिक आंकड़े को पार कर गया। पिछले सालों के दौरान इसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में त्वरित विस्तार के चलते होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने होण्डा मोटर कंपनी (जापान) के द्वारा अतिरिक्त निर्यात आवंटन किया। परिणामस्वरूप, होण्डा ने सिर्फ 5 साल के अंदर अगली 15 लाख युनिट्स का समग्र निर्यात दर्ज कर लिया, जो इसकी पिछली गति से दोगुना है।
इस उपलब्धि पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए यदविंदर सिंह गुलेेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘शुरूआत से ही होण्डा निर्यात के माध्यम से 25 लाख से अधिक दोपहिया उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाएं प्रदान कर चुकी है। हमें गर्व है कि हम भारत से नंबर 1 स्कूटर निर्यातक हैं। 2020 की बात करें तो होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने ठै.टप् दौर में निर्यात के विकास को जारी रखते हुए होण्डा के ग्लोबल मोटरसाइकल कारोबार में अपनी नंबर 1 स्थिति को और मजबूत बनाने का लक्ष्य तय किया है।’’


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad