कल्याण ज्वैलर्स ने लॉन्च किया एक्सक्लूसिव वेलेंटाइन डे कलैक्शन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, January 30, 2020

कल्याण ज्वैलर्स ने लॉन्च किया एक्सक्लूसिव वेलेंटाइन डे कलैक्शन






 Kalyan Jewellers launches exclusive Valentine's Day collection

मुंबई। फरवरी का महीना यानी फिजाओं में प्यार की कुछ अलग ही खुशबू, कुछ अलग ही रंगत....और यही वो मौसम है, जब आप अपने प्रियतम के सामने यह जाहिर कर सकते हैं कि आपके लिए वह कितना खास है! वैलेंटाइन डे को शानदार तरीके से मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि आप एक खूबसूरत ज्वैलरी उपहार में भेंट करें। वैलेंटाइन डे की इसी रोमांटिक भावना के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने अपने प्यार को महसूस करने वालों के लिए एक विशेष वेलेंटाइन डे कलैक्शन तैयार किया है। यह कलैक्शन खास तौर पर उन लोगांे के लिए है, जो अपनी मुहब्बत का इजहार करने के लिए स्वर्ण और हीरे जड़ित आभूषणों का सहारा लेना चाहते हैं।
नए कलैक्शन में दिल के आकार का एक पेंडेंट भी है, जो सोने से बना है और जिसमें कीमती रंगीन पत्थर और हीरे जड़े हैं। इसके अलावा, आपके प्रियतम के लिए दिल के आकार के अलग-अलग शैली में रचे गए डायमंड के पेंडेंट भी हैं। इनमें माणिक पत्थरों के साथ पुष्प डिजाइन शामिल हैं, जबकि दूसरा एक विशेष दिल के आकार में डिजाइन किया गया है, जिस पर ‘आई लव यू‘ का स्पेशल मैसेज भी उकेरा गया है।
कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘हमारा नया वेलेन्टाइन डे कलेक्शन 18 कैरट गुलाब, पीले और सफेद सोने और हीरे के साथ बनाया गया है और ये बेहद खूबसूरत आभूषण स्टाइलिश और हल्के वजन के हैं। जाहिर है कि उपहार देने के लिहाज से यह बेहद शानदार और अनूठे हैं।‘‘
कल्याण ज्वैलर्स ने प्यार के मौसम का जश्न मनाने के लिए एक विशेष ऑफर भी पेश किया है। ग्राहक  10,000 रुपए से अधिक मूल्य के हीरे के गहनों पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। 1 फरवरी, 2020 से देश भर में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में इस विशेष वेलेंटाइन डे ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad