मोबिल ने Amazon.in और Flipkart पर अपनी उपस्थिति को मजबूत किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, January 9, 2020

मोबिल ने Amazon.in और Flipkart पर अपनी उपस्थिति को मजबूत किया





नई दिल्ली, जनवरी, 2020 - लोकप्रिय लुब्रिकेन्ट्स ब्राण्ड मोबिल ने भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन स्टोर्स Amazon.in और Flipkart पर अपने सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के उत्पाद उपलब्ध कराये हैं।
हालिया समय में, ऑनलाइन खरीदारी को भारत में खास लोकप्रियता मिली है, क्योंकि ग्राहक अधिक विकल्प और सुविधा चाहते हैं। ऐसे डिजिटल प्रेमी ग्राहकों की सेवा के लक्ष्य से मोबिल ने मोटरसाइकल और कार इंजिन ऑइल्स की सबसे अधिक बिकने वाली अपनी श्रृंखला को ग्राहकों की उंगलियों के इशारे पर उपलब्ध कराया है। इस श्रृंखला में Mobil 1 भी शामिल है, जो विश्व के बाजारों में अग्रणी सिंथेटिक इंजिन ऑइल्स में से एक है।
वर्ष 1974 में Mobil 1 विश्व में उपलब्ध पहला सिंथेटिक ऑटोमोटिव इंजिन ऑइल बना था। करीब चार दशकों तक Mobil 1 अपनी उत्कृष्ट धरोहर के साथ सिंथेटिक मोटर ऑइल्स का वैश्विक अग्रणी रहा है, और वर्तमान तथा नये उत्पादों में काम आता है। Mobil 1 प्रख्यात ऑटोमोटिव उत्पादकों द्वारा सबसे अधिक अनुशंसित किये जाने वाले इंजिन ऑइल्स में से एक है, जैसे पोर्श, मर्सिडीज़ -बेन्ज और एस्टन मार्टिन। जैसा कि Mobil 1 श्रृंखला अधिक तापमानों पर बेहतर सुरक्षा के साथ इंजिन की स्वच्छता और शक्ति के लिये अपवादी तंत्र प्रदान करता है, इसका उपयोग विश्व के अग्रणी ओईएम द्वारा ‘‘फैक्ट्री फिल’’ के तौर पर किया जाता हैं।
एक्जॉनमोबिल के पास तकनीकी उत्कृष्टता, गुणवत्ता और विश्व स्तर पर लगभग 150 वर्षों के अनुभव की विरासत है। इसने लाखों वाहनों के प्रदर्शन को सर्वश्रेष्ठ रखा है तथा ड्राइविंग की विभिन्न शैलियों और स्थितियों के अनुसार आवश्यकताओं की पूर्ति की है।
इन सहयोगों के बारे में रूपिंदर पेंटल, डायरेक्‍टर, मार्केट डेवलपमेन्ट- इंडिया, एक्जॉनमोबिल लुब्रिकेन्ट्स प्रा. लि. ने कहा, ‘‘ग्राहक अनुभव हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और हम इस अनुभव को भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लॉन्च के साथ एक और पायदान पर ले जाने के लिए तैयार हैं। अब हमारे ग्राहक कुछ क्लिक कर अपने घर से अपने वाहनों के लिये सर्वश्रेष्ठ इंजिन ऑइल्स खरीद सकते हैं। हमारा मानना हैं कि Amazon.in और Flipkart हमारे लिये बिक्री के बेहतरीन प्लेटफॉर्म्स हैं, क्योंकि उनकी पहुँच पूरे भारत के ग्राहकों तक है- इस प्रकार मोबिल के उत्पाद पूरे देश की पहुँच में होंगे।’’


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad