टाटा मोटर्स की BS-VI यात्री वाहन श्रृंखला के लिए बुकिंग शुरू - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 15, 2020

टाटा मोटर्स की BS-VI यात्री वाहन श्रृंखला के लिए बुकिंग शुरू


Tata Motors opens bookings for its BS-VI Passenger Vehicles Range




मुंबई, टाटा मोटर्स ने अपने सबसे नए उत्‍पाद पोर्टफोलियो की बुकिंग्स खुलने की घोषणा की है, जिसमें टियागो, टिगोर और नेक्सॉन के BS-VI मॉडल शामिल होंगे। इस पोर्टफोलियो लॉन्च के साथ ही, टाटा मोटर्स यात्री वाहन सेगमेंट में भारत स्टेज-6 (BS-VI) में आधिकारिक रूप से स्थानांतरित हो गया है। BS-VI उत्पादों की नई श्रृंखला में बिल्‍कुल नये डिजाइन और नये फीचर्स होंगे, और इसकी कीमतें भी अपनी पूर्ववर्ती कारों से अधिक होंगी।
ग्राहक अपने नजदीकी टाटा मोटर्स अधिकृत डीलरशिप या संबद्ध उत्पादों के वेबसाइट्स पर जाकर 11,000 रुपये की राशि देकर इन उत्पादों को बुक करा सकते हैं। BS-VI उत्पादों की इस श्रृंखला को इसी महीने में कुछ दिनों बाद देशभर में लॉन्च किया जायेगा।
इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेन्ट मयंक पारीक ने कहा, ‘‘टाटा मोटर्स BS-VI में आसानी से अंतरण करने के लिये अथक कार्य कर रहा है। इस उपलब्धि तक पहुंचने से हम प्रसन्न हैं और उद्योग में एक ही बार में BS-VI उत्पादों की पूरी श्रृंखला की पेशकश की घोषणा करने वाली पहली कंपनी बन गये हैं। नये डिजाइन वाली यह ताजा श्रृंखला स्थायित्व के दिशा-निर्देशों के अनुसार है और अपने वर्ग में अग्रणी प्रदर्शन देने वाली है। हमें उम्मीद है कि हमारी नई श्रृंखला स्वच्छ और हरित भारत में योगदान देगी और ग्राहकों तथा उद्योग को खोजपरक परिवहन समाधान प्रदान करेगी।’’
इस समूची श्रृंखला की डिजाइन में अपनी श्रेणी की अग्रणी सुंदरता है और यह इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज को व्यक्त करती है। उत्पादों का संक्षिप्त वर्णन इस प्रकार हैः
टियागोः
नई टियागो का लुक अधिक भरोसेमंद और परिपक्व है। यह आराम और सुविधा के साथ रोमांच का अनुभव देती है, यह हैचबैक निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेगी।

नई टाटा टियागो को बुक करने के लिये ग्राहक https://www.tatatiago.com/ पर जा सकते हैं।



टिगोरः

नई टिगोर आत्मविश्वास से भरी, लेकिन शालीन है और इसका डिजाइन एक्जीक्यूटिव के स्तर का है। स्टाइलिश लुक और समृद्ध टेक्नोलॉजी के साथ टिगोर अपने यात्रियों को राजसी आराम देती है और उच्च स्तर का प्रदर्शन करती है।

नई टाटा टिगोर को बुक करने के लिये ग्राहक https://tigor.tatamotors.com/ पर जा सकते हैं।

नेक्सॉनः
अपने आक्रामक, स्‍पोर्टी और आधुनिक लुक के साथ नेक्सॉन उन सबसे लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है, जिन्हें अच्छा प्रतिसाद मिला है। बिलकुल नये चेहरे के साथ नेक्सॉन केवल टेक्नोलॉजी में नहीं, बल्कि सभी पहलुओं में ग्राहकों को अतिरिक्त सुविधा देने में क्रांति लायेगी।
नई टाटा नेक्सॉन को बुक करने के लिये ग्राहक https://nexon.tatamotors.com/ पर जा सकते हैं।
BS-VI  अंतरण टाटा मोटर्स के फोकस के प्रमुख क्षेत्रों में से एक रहा है। इस नई श्रृंखला के साथ, कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिये प्रदर्शन और विशेषता के मामले में समृद्ध उत्पाद लाकर अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने की योजना बनाई है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad