बिग बाजार ब्यूटी बाजार मैं मिलेंगे सौंदर्य उत्पाद सिर्फ 99 रूपए में - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, February 24, 2020

बिग बाजार ब्यूटी बाजार मैं मिलेंगे सौंदर्य उत्पाद सिर्फ 99 रूपए में






मुंबई, फ्यूचर ग्रुप से भारत की अग्रणी हाइपरमार्केट चेन बिग बाजार हमेशा अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में आगे रहा है।  बिग बाजार खरीदारी की एक ऐसी जगह के तौर पर उभरा है जहां आपको एक ही छत के नीचे फूड, फैशन, रोजमर्रा के घरेलू सामानों पर बेहतरीन ऑफर्स मिलते हैं। रोजमर्रा के दूसरे सामानों के उलट सौंदर्य उत्पाद ब्रैंड्स की अपनी निजी पसंद के तौर पर इस्तेमाल किए जाते हैं। खूबसूरती की चाहत रखने वाली सभी आयु वर्ग की महिलाओं की तक पहुंच बनाने के लिए बिग बाजार पेश करता है इंडिया का ब्यूटी बाजार। ग्राहक बिग बाजार के ब्यूटी बाजार से अग्रणी ब्रैंड के उत्पाद 99 रुपए से कम में पा सकते हैं।
ग्राहक बिग बाजार के सभी स्टोर्स में ब्यूटी बाजार का आनंद उठा सकते हैं। यहां वे बाल, त्वचा, चेहरे, आंखे, होठ, आंखें, नाखून और दूसरे सौंदर्य उत्पाद खरीद सकते हैं और सभी की कीमत 99 रुपए से कम है। हाउसमेकर्स से लेकर दफ्तर जाने वाली महिलाएं, टीनएजर्स से लेकर यंग एल्डर्स तक सभी की रोजमर्रा की सौंदर्य सबंधी जरूरतें यहां बखूबी पूरी होंगी। बिग बाजार के ब्यूटी बाजार की धमाकेदार डील्स की बात करें तो लक्मे एनरिच क्रेयॉन लिपिस्टिक एमआरपी 225, मेबलीन लिप बाम एमआरपी 175, फेसेस ब्लैक काजल, एमआरपी 179, गार्नियर क्लिंजर मिसेलर वॉटर एमआरपी 175, कारा मेक-अप रिमूवर वाइप्स एमआरपी 175, टीएस मैनिक्योर सेट एमआरपी 125 ये सभी उत्पाद आपको सिर्फ 99 रुपए में मिलेंगे।
इंडिया के ब्यूटी बाजार के बारे में बताते हुए फ्यूचर ग्रुप के ग्रुप हेड-डिजिटल एंड मार्केटिंग, पवन सारदा ने कहा, “ बिग बाजार में हम मूल्यवान खरीदारी अनुभव के तौर पर हमेशा अपने ग्राहकों को सशक्त बनाने की दिशा में काम करते हैं। आजकल की डिजिटल दुनिया में सब फटाफट सेल्फी रेडी मेकअप चाहते हैं। ऐसे में सौंदर्य उत्पादों की जरूरत और मांग लगातार बढ़ रही है। ब्यूटी बाजार में ग्राहक बेहद कम दाम पर ब्रैंडेड उत्पाद खरीद सकेंगे ताकि उन्हें खूबसूरती पर कोई समझौता ना करना पड़े।”
ब्यूटी बाजार देश के सभी बिग बाजार स्टोर्स में उपलब्ध है। मेकअप और फैशन को पसंद करने वाले ग्राहक 99 रुपए से कम में फाउंडेशन लोशन, फेस स्क्रब, नेल पेंट, कई तरह के हेयर ब्रश, नेल केयर और दूसरे प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। बिग बाजार जल्दी ही एक डिजिटल प्लेटफार्म लॉन्च करेगा जहां फैशनप्रेमियों को खूबसूरती से संबंधित हैक्स, टिप्स और ट्यूटोरियल्स मिल सकेंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad