इंडियन हॉटेल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने जयपुर में शुरू किया सेलेक्शंस हॉटेल - देवी रत्न - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, February 10, 2020

इंडियन हॉटेल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने जयपुर में शुरू किया सेलेक्शंस हॉटेल - देवी रत्न

       
 IHCH Opens Devi Ratn





मुंबई, दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन हॉटेल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने जयपुर में अपने देवी रत्न हॉटेल के शुभारंभ की घोषणा की है। देवी रत्न नामचीन हॉटेल्स और रिसॉर्ट्स के सेलेक्शंस (SeleQtions) ब्रांड में देवी रत्न को शामिल किया गया है।
आईएचसीएल के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर पुनीत छटवाल ने बताया, "सेलेक्शंस के पोर्टफोलियो में देवी रत्न का स्वागत करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। प्रभाव, मौलिकता, शान और नए अनूठे डिज़ाइन की वजह से इसे चुना गया है। बेहद लोकप्रिय शहर जयपुर में हमारी कंपनी के पास अपने मेहमानों के लिए अद्भुत हॉटेल्स और राजमहलों के विकल्पों में और भी बढ़ोतरी हुई है।"
शहर के प्रमुख इलाकों से थोड़ी ही दूरी पर स्थित यह रिसॉर्ट 20 एकर्स की हरीभरी जगह पर फैला हुआ है। यहां के कुल 60 कमरों में से हर कमरे से अरावली पर्वतमाला का रमणीय दर्शन होता है। देवी रत्न यह नाम नव रत्न यानि लौकिक ऊर्जा के प्रतीक नौ रत्नों से रखा गया है। इस हॉटेल की आधुनिक वास्तुकला खगोलीय वेधशाला जंतर मंतर से प्रेरित है और राजस्थानी परंपरा और संस्कृति की शान और फुर्ती को दर्शाती है।
यहां के ऑल-डे डाइनिंग रेस्टोरेंट व्योम में भारतीय और यूरोपियन व्यंजन परोसे जाते हैं। 18 फ़ीट के टॉवरिंग पिलर्स व्योम की खासियत हैं। मंडल बार में आप खास जयपुर कॉकटेल्स का मजा ले सकते हैं। पूलसाइड कैफ़े जल में आराम से बैठकर स्वादिष्ट खाना और सुकून का लुफ्त उठाना अपने आप में एक यादगार अनुभव है। 
कॉर्पोरेट ऑफ़-साइट्स हो या परीयों की कहानियों से प्रेरित होकर आयोजित की गयी शादी, इस हॉटेल के कॉन्फरेंस रूम, बैंक्वेट हॉल्स और विशाल लॉन्स पर कोई भी ग्रैंड फंक्शन आसानी से मनाया जा सकता है।
देवी रत्न, जयपुर के जनरल मैनेजर  जलप्रीत सोढ़ी ने बताया, "अनूठे अनुभव और यादगार कहानियों के शौक़ीन मेहमानों लिए देवी रत्न बिलकुल सही है। आराम के लिए सफर पर निकले हुए यात्रियों के साथ ही कॉन्फरेन्सेस और शादियों के लिए यह बेहतरीन वेन्यू है। मुझे पूरा यकीन है कि इस शानदार, सुंदर रिसॉर्ट को हमारे मेहमान खूब पसंद करेंगे।"
इस हॉटेल को मिलाकर अब जयपुर में आईएचसीएल के नौ हॉटेल्स हुए हैं, इनमें से तीन हॉटेल्स का काम अभी चल रहा है। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad