कल्याण ज्वेलर्स में स्पेशल डिस्काउंट ऑफर्स - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, February 21, 2020

कल्याण ज्वेलर्स में स्पेशल डिस्काउंट ऑफर्स



 Kalyan Jewellers announces special discount offers this season

जयपुर, भारत के सबसे बड़े और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने स्पेशल डिस्काउंट्स और ऑफर्स की घोषणा की है।  यह ऑफर्स 29 फरवरी 2020 तक लागू रहेंगी। कल्याण ज्वेलर्स ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए रेट प्रोटेक्शन ऑफर शुरू किया है जिसमें ग्राहक सोने की कीमत को लॉक-इन कर सकते हैं, इस तरह से भविष्य में सोने की कीमत बढ़ने या उसमें उतार-चढ़ाव आने पर भी ग्राहक बच सकते हैं।  इस योजना के तहत ग्राहक अपनी खरीदारी की कुल रकम में से मात्र 10% रकम का एडवांस पेमेंट करके सोने की वर्तमान मार्केट कीमत पर अपने जेवरातों को बुक कर सकते हैं।  साथ ही डायमंड और पोल्की जेवरातों*  की खरीदारी पर फ्लैट 25% और अनकट और मौल्यवान स्टोन ज्वेलरी* पर फ्लैट 20% की छूट का भी लाभ कल्याण ज्वेलर्स में ग्राहकों को दिया जा रहा है।

इस घोषणा के अवसर पर कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर टीएस कल्याणरामन ने बताया, "ग्राहकों के अनुभव को सदैव वृद्धिंगत करना और उनकी जेवरातों की खरीदारी से उन्हें अधिकतम लाभ दिलाना यह कल्याण ज्वेलर्स में हमारा लक्ष्य होता है। पिछले कुछ महीनों में सोने की कीमतों में लगातार हो रहे बदलावों को मद्देनजर रखते हुए हमने रेट प्रोटेक्शन ऑफर शुरू किया है ताकि सोने की कीमत बढ़ने पर भी हमारे ग्राहकों का हित सुरक्षित रहे। हम मानते हैं कि हमारा यह अनूठा मल्टी-ऑफर कैंपेन और उसके साथ रेट प्रोटेक्शन ऑफर साधारण ग्राहकों और शादी-ब्याह के लिए खरीदारी करने  वालों को सीजन शुरू होने से पहले अपने जेवरातों को लॉक-इन करने की सुविधा देकर कई सारे लाभ प्रदान करेगा।"

ग्राहक सोने के जेवरातों पर कल्याण के नए 4-लेवल अश्युरेंस सर्टिफिकेशन का लाभ ले पाएंगे। अपने ग्राहकों को सदैव सर्वोत्तम उत्पाद और सेवाएं देने की ब्रांड की वचनबद्धता को आगे बढ़ाने के लिए कल्याण की यह विशेष पहल है। कल्याण ज्वेलर्स के सभी आभूषणों को कई शुद्धता परीक्षणों को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद ही बिक्री के लिए रखा जाता है और यह सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क्ड होते हैं, अब 4-लेवल अश्युरेंस सर्टिफिकेट में ग्राहकों को एक्सचेंज या रीसेल के दौरान इनवॉइस पर उल्लिखित शुद्धता मूल्य पर पेमेंट का वचन देता है।  इसके अलावा, ब्रांड के किसी भी शोरूम में आभूषणों के मुफ्त लाइफटाइम मेंटेनेंस का वचन भी इसमें दिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad