टेक्नो मोबाइल ने कैमॅन 15 और कैमॅन 15प्रो के लॉन्च की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, February 21, 2020

टेक्नो मोबाइल ने कैमॅन 15 और कैमॅन 15प्रो के लॉन्च की घोषणा की


 Tecno camon 15


नई दिल्ली। वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने कैमॅन 15 और कैमॅन 15प्रो के लॉन्च की घोषणा करते हुए अपने 'सेगमेंट फर्स्ट' होने की साख की एक बार फिर पुष्टि की है। ये कंपनी की तरफ से अपनी लोकप्रिय कैमरा-सेंट्रिक कैमॅन सीरीज से 2020 की पहली डुअल पेशकश हैं। दोनों स्मार्टफोन भारत के मध्यम-बजट उपभोक्ताओं के लिए दिन के समय, कम-रोशनी में और रात में फोटोग्राफी का स्वरूप बदल देंगे। टेक्नो कैमॅन स्मार्टफोन हाइअर कैमरा पिक्सेल, प्रीमियम एआई-सक्षम अल्ट्रा नाइट लेंस (डीएसपी तकनीक से लैस) और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के युग की निशानी हैं। और इनका अविश्वसनीय रूप से सस्ती कीमत वाला पहलू प्रतिस्पर्धा के लिहाज से और व्यापक तौर पर उद्योग के लिए नए मानक स्थापित करेगा।
एंट्री-लेवल सेगमेंट में शीर्ष 5 रैंक में अपनी जगह पक्की करने के बाद टेक्नो को भारत में मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट (9-15 हजार) में एक अग्रणी कैमरा-केंद्रित कंपनी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत होने की उम्मीद है। नए स्मार्टफोन्स की बिक्री 25 फरवरी से शुरू हो जाएगी और ये 35,000+ ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होंगे। 
दोनों ही स्मार्टफोन सेगमेंट में अनेक अभूतपूर्व नवाचारों से भरपूर हैं : टेक्नो कैमॅन 15प्रो 15 हजार से कम कीमत के वर्ग में 48एमपी क्वाड-कैम, 32एमपी पॉप-अप सेल्फी और 6जीबी + 128जीबी स्टोरेज प्रदान करने वाला पहला स्मार्टफोन है; जबकि कैमॅन 15, दस हज़ार से कम कीमत के वर्ग में 48एमपी क्वाड रियर कैमरा, 16एमपी डॉट इन-सेल्फी कैमरा, 5000एमएएच बैटरी और एक बड़े 6.55” डॉट-इन डिस्प्ले की पेशकश करने वाला पहला स्मार्टफोन है। इसके अलावा, दोनों स्मार्टफोन डीएसपी एआई चिप द्वारा संचालित सुपर नाइट लेंस के जरिए कम रोशनी की स्थिति में पिक्चर क्लिक करने से जुड़ी अहम समस्या का समाधान भी करते हैं।
लॉन्च के बारे में ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि, “टेक्नो 'वर्तमान सोच और ट्रेंड से आगे' के अपने दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए अपने उत्पादों के जरिए श्रेणी-में-प्रथम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने का मानदंड उन्नत कर रहा है। कैमॅन सीरीज पोर्टफोलियो के तहत नई उत्पाद पेशकशों के साथ हम कैटेगरी उपभोक्ताओं को अभी तक उपलब्ध फोटोग्राफी अनुभव को पूरी तरह बदल डालना चाहते हैं। तथ्य यह है कि हमारे “भारत के लिए” दृष्टिकोण के चलते ये स्मार्टफोन्स किसी और मार्केट से पहले भारत में लॉन्च किए जा रहे हैं। यह भारतीयों की समझ और चाह को बेहतर तरीके से पूरा करने के लिए खासतौर पर तैयार उत्पादों के साथ मिड-बजट सेगमेंट में हलचल मचाने वाला है। कैमॅन 15 और कैमॅन 15प्रो के लॉन्च के साथ ग्राहक अब विभिन्न मूल्य खंडों में बेहतर फोटोग्राफी और स्टाइल का आनंद ले सकते हैं।”



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad