टाटा मोटर्स SOUL ने ‘‘कच्‍छ ड्राइव, डेजर्ट ट्रेल, भुज’’ की शुरूआत की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, February 10, 2020

टाटा मोटर्स SOUL ने ‘‘कच्‍छ ड्राइव, डेजर्ट ट्रेल, भुज’’ की शुरूआत की घोषणा की

Tata soul



मुंबई,  टाटा मोटर्स SOUL ने 9 से 14 फरवरी 2020 को अपने आगामी SOUL ‘‘आइकॉनिक कच्‍छ ड्राइव, डेजर्ट ट्रेल, भुज’’ की शुरूआत की घोषणा की है। SOUL के सदस्‍य कच्‍छ के सफेदरण की अनुपम सुंदरता का अनुभव करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्‍हें रण उत्‍सव का आनंद लेने का भी मौका मिलेगा और वे कला डुंगर और मांडवी शिपयार्ड,मोधेरा सूर्य मंदिर का भी दौरा करेंगे और उन्‍हें धोलाविरा में हड़प्‍पन अवशेषों के बारे में जानने के लिए ऐतिहासिक दौरा करने का भी अवसर प्राप्‍त होगा।
इस कार्यक्रम के बारे में विवेक वत्‍स, हेड-मार्केटिंग, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “अपनी शुरुआत से ही, SOUL टाटा एसयूवी के मालिकों के लिए रोमांच और जबर्दस्‍त ड्राइविंग एक्‍सपीरिएंस का प्रतीक बन चुका है। हम इस साल की शुरुआत गुजरात के भुज में कच्‍छ के प्रतिष्ठित सॉल्‍ट डेजर्ट इलाके से करने के लिए उत्‍साहित हैं। यह हमारे SOUL मालिकों के लिए एक यादगार अनुभव होगा और वे एक जैसे ड्राइविंग दीवानों के साथ कच्‍छ के खूबसूरत इलाकों एवं संस्‍कृति को एक्‍स्‍प्‍लोर करेंगे।”
अहमदाबाद से शुरु होने वाली इस यात्रा  में, 11 प्रतिभागी टाटा एसयूवी (हैरियर, हेक्‍सा, सफारी) के दल में यात्रा करेंगे और टाटा एसयूवी के मालिकों को जीवनकालिक अनुभव प्रदान करेंगे। इन रोमांच प्रेमियों को 1500 किलोमीटर्स से अधिक की ड्राइव करने का मौका मिलेगा, साथ ही वे कच्‍छ के खूबसूरत सॉल्‍ट डेजर्ट और राज्‍य के अद्भुत इलाकों को भी अनुभव करेंगे।
टाटा एसयूवी ओनर्स यूनाइटेड लीग (SOUL), टाटा मोटर्स के टाटा एसयूवी मालिकों का कम्युनिटी प्रोग्राम है। यह एकसमान ध्‍येय  वाले लोगों को एक साथ लाता है और उन्‍हें विशिष्‍ट सर्विस प्रिविलेज के साथ कुछ सबसे आश्चर्यजनक भौगोलिक स्‍थानों की ड्राइविंग ट्रिप्‍स पर लेकर जाकर उनके रोमांच के जोश को सामने लाता है। इसकी शुरूआत 2012 में हुई थी और अब इस कम्‍युनिटी के लगभग 15 हजार गौरवान्वित सदस्‍य हैं।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad