फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़! 17 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा लॉन्‍च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, March 11, 2020

फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़! 17 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा लॉन्‍च



Amazon Prime Video



मुंबई - अमेज़न प्राइम वी‍डियो ने घोषणा की है कि अमेज़न ओरिजनल सीरीज फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़! का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर, 17 अप्रैल को लॉन्‍च करेगा। यह सीरीज भारत तथा दुनिया के 200 से भी ज्‍यादा देशों और क्षेत्रों में लॉन्‍च होगा। संयोग से ‘अंतराष्‍ट्रीय महिला दिवस’ के दिन हुई इस घोषणा में एक ऐसी सीरीज दर्शायी जायेगी, जोकि महिलाओं, उनके आपसी तालमेल तथा दोस्‍ती पर केंद्रित है। प्रीतिश नंदी कम्‍युनिकेशन लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस और रंगीता प्रीतिश नंदी द्वारा तैयार, इस रोमांटिक-कॉमेडी की जिम्‍मेदारी मुख्‍य रूप से महिला कलाकारों और क्रू ने निभायी है। ‘अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस’ के खास मौके पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस शो के दूसरे सीजन का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी जारी किया है, जिसमें चार अलग-अलग तरह की खूबसूरत बालाओं की झलक देखने को मिलती है। वह बेहतरीन हैं और साथ ही अपनी कमियों को छुपाती नहीं हैं।
पहले सीजन की अत्‍यधिक सफलता के बाद और पिछले सीजन के दिलचस्‍प अंत के बाद, सीजन 2 में चार ऐसी कन्‍याओं को दिखाया गया है, जोकि अनपेक्षित रूप से गलतियां करती है। वह जिंदादिली से जीती हैं, गलतियां करती हैं और उन्‍हें यह पता चलता है कि आज की पीढ़ी की मुंबई में स्‍थायी दोस्‍ती के लिये आखिर क्‍या खोना पड़ता है। आज के जमाने की महिलाएं किस तरह की हल्‍की-फुलकी तथा मुश्किल परेशानियों से जूझती हैं, उसे ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़’ में दर्शाया गया है। सयानी गुप्‍ता, कीर्ति कुल्‍हारी, बानी जे और मानवी गगरू के साथ प्रतीक बब्‍बर, लिज़ा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपालम, सिमोन‍ सिंह और अमृता पुरी, मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज़ को नुपूर अस्‍थाना ने निर्देशित किया है और इसे लिखा है देविका भगत ने, इसके डायलॉग्‍स लिखे हैं इशिता मोइत्रा ने।
फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़! के साथ हजारों टीवी शोज़ और हॉलीवुड तथा बॉलीवुड की फिल्‍में, प्राइम वीडियो कैटलॉग में शामिल होंगी। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे ‘द फैमिली मैन’, ‘मिर्जापुर’, ‘इनसाइड एज़’ और ‘मेड इन हैवेन’ और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंकीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।
प्राइम मेंबर्स ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़!’ के सारे एपिसोड स्‍मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स एप्‍पल टीवी, एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल के लिये प्राइम वीडियो एप्‍प पर उपलब्‍ध होंगे। प्राइम वीडियो एप्‍प में, प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेस और टैबलेट्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। और कहीं भी बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के ऑफलाइन देख सकते हैं। प्राइम वीडियो भारत में प्राइम मेंबर्स को बिना अतिरिक्‍त शुल्‍क के सिर्फ 999 रुपये के वार्षिक शुल्‍क या 129 रुपये के मासिक शुल्‍क पर उपलब्‍ध होंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad