अशोक लेलैंड लाइट कमर्शियल वेहिकल्स ने पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में शुरू की नयी डीलरशिप - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, March 16, 2020

अशोक लेलैंड लाइट कमर्शियल वेहिकल्स ने पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में शुरू की नयी डीलरशिप



 Ashok Leyland Light Commercial Vehicles opens a new dealership in Durgapur, West Bengal



दुर्गापुर, पश्चिम बंगाल, हिंदुजा ग्रुप की अग्रणी कंपनी अशोक लेलैंड ने पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में लाइट कमर्शियल वेहिकल्स (एलसीवी) के लिए नयी डीलरशिप शुरू की है।  इस क्षेत्र में यह उनकी चौथी एलसीवी डीलरशिप है।  उनके नए चैनल पार्टनर श्रीजीत ऑटोमोटिव की थ्रीएस अर्थात बिक्री, सेवा और अतिरिक्त पुर्जें यह तीनों सुविधाएं प्रदान करने वाली फैसिलिटी मौजा - गोपालपुर, बांसकोपा मोरे में नेशनल हाईवे 2 पश्चिम बर्दवान पर स्थित है।
यहां एक आधुनिकतम शोरूम और एक वर्कशॉप है जिसमें क्विक सर्विस बेज, न्यूमैटिक टूल्स और आधुनिक बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध हैं। अशोक लेलैंड का 570 से भी ज्यादा स्थानों का विशाल एलसीवी वितरण नेटवर्क इस नयी डीलरशिप से और भी मजबूत बना है।  वर्तमान में अशोक लेलैंड के दोस्त, पार्टनर और एमआईटीआर इन एलसीवी उत्पादों की श्रेणी देश भर में फैले हुए एक्सक्लूसिव, आधुनिक डीलरशिप आउटलेट्स में उपलब्ध है।

इस अवसर पर अशोक लेलैंड के सीओओ नितिन सेठ ने बताया, "हमारे 'दोस्त' और अब 'दोस्त+' को भी शुरूआत से ही सफलता हासिल होने के प्रमुख कारणों में से एक है हमारे उत्पाद और हमारे नेटवर्क की मजबूती। अपने विभाग में सबसे अच्छा परफॉर्मेंस, विशाल बिक्री नेटवर्क और बिक्री के बाद तत्पर सहयोग के कारण हमारे सभी उत्पादों को हमारे ग्राहकों से भारी सराहना मिल रही है जिनमें दुर्गापुर क्षेत्र के ग्राहक भी शामिल हैं। भारत में एलसीवी ग्राहकों की बदलती और बढ़ती हुई जरूरतों और कीमतों के प्रति उनकी जागरूकता को मद्देनजर रखते हुए उन्हें पूरा करने के लिए हमारे उत्पाद बनाए जाते हैं। हमारे एलसीवी परिवार में अब भारत भर के 3,00,000 से भी ज्यादा ग्राहक शामिल हैं।  हमें बहुत गर्व है कि सर्विस रिटेंशन लेवल्स का हमारा ट्रैक रिकॉर्ड बहुत ही अच्छा है, जिसकी वजह से वारंटी अवधि के बाद भी हमारे करीबन 80% ग्राहक हमारे डीलरशिप वर्कशॉप्स में ही वापिस आते हैं। 'आपकी जीत हमारी जीत' इस ब्रांड सिद्धांत का पालन करते हुए हम हमारे ग्राहकों की सेवा और संतुष्टि के स्तर को बढ़ाने के लिए सदैव प्रतिबद्ध रहेंगे।" 

नयी डीलरशिप के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित जीत ऑटोमोटिव के डायरेक्टर अमित आचार्य ने बताया, "अशोक लेलैंड ऐसा ब्रांड है जो लगातार आगे बढ़ता जा रहा, नए नए उत्पाद हो या उनकी लगातार विकसित हो रही टेक्नोलॉजीज हो इस ब्रांड की मजबूती बढ़ती जा रही है। उनके 'दोस्त' और 'दोस्त+'  जैसे एलसीवी उत्पाद अपनी केटेगरी सबसे अच्छे उत्पादों में से एक माने जाते हैं। ईकॉमर्स में तेजी और हब-एंड-स्पोक मॉडल की शुरूआत की वजह से एलसीवी की मांग बढ़ती जा रही है। दुर्गापुर में इस डीलरशिप के हम बढ़ती हुई मांगों को पूरा करेंगे और इस क्षेत्र में इस ब्रांड को अतुलनीय स्थान हासिल करने में मदद करेंगे।"
अशोक लेलैंड का एलसीवी पोर्टफोलियो:
दोस्त, पार्टनर और एमआईटीआर को अशोक लेलैंड के आधुनिकतम होसुर प्लांट में बनाया जाता है। 
अशोक लेलैंड की 'दोस्त' एससीवी (स्मॉल कमर्शियल वेहिकल) श्रेणी में दोस्त लाइट, दोस्त स्ट्रॉन्ग और दोस्त+ हैं जो अलग-अलग बाजारों और अलग-अलग कामों को मद्देनजर रखते हुए बनाए गए हैं।
अशोक लेलैंड का पार्टनर एक आधुनिक और ईंधन बचत में काफी सक्षम लोड कैरियर है जिसे 4 टन पेलोड सेगमेंट के लिए बनाया गया है।  इसमें 4 और 6 टायर के विकल्प हैं।  इसमें 10, 11, 14 और 17 फ़ीट के लोड बॉडी विकल्प हैं।  पार्टनर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहे जाने वाले वेहिकल प्लेटफार्म पर आधारित है और इसमें नामचीन जेडडी30 सीआरडीआई इंजन है।
एमआईटीआर बस पार्टनर की तरह ही उसी प्लेटफार्म पर आधारित है और इसमें स्टैण्डर्ड बस और स्कूल बस के  विकल्प हैं।  बार-बार रुकते हुए चलने पर भी बहुत ही अच्छा माइलेज देने की क्षमता इसमें है। एमआईटीआर स्कूल बस में स्कूल बस सुरक्षा के सभी नियमों और अनुपालन नियमों का पालन किया गया है। सफर के दौरान अतुलनीय आराम देने की क्षमता के लिए इसे सराहा जाता है। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad